पूजा-पाठ के बहाने सुहागरात पर चार तांत्रिकों ने किया महिला का दुष्कर्म

0
171

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हाल ही में  हरियाणा के यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपकी रुह कांप जाएगी।  बता दें कि यमुनानगर की एक युवती अपने पति, जेठ, ननदोई समेत चार तांत्रिकों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। पहले नवविवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर पति की जगह जेठ और ननदोई ने सुहागरात मनाई। बता दें कि पति ने शादी के अगले ही दिन विवाहिता को नशे के इंजेक्शन व दवाइयां देकर एक कमरे में बंद कर दिया और इसके बाद पूजा-पाठ के बहाने चार तांत्रिकों से भी दुष्कर्म कराया।

बता दें कि पीड़ित महिला की शादी 12 सितंबर को हुई थी। पुलिस ने नवविवाहिता के पिता की शिकायत पर आरोपी जेठ, ननदोई, पति, सास व ससुर को नामजद करते हुए कुछ अन्य पर नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप करने तथा जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

बता दें कि पीड़ित महिला ने बुलिस को आप बीती बताते हुए कहा कि भूत प्रेत की बात कहकर सुहागरात के दिन ही उसे तांत्रिकों के हवाले कर दिया गया था। इसके बाद तांत्रिकों ने अपनी तंत्र विद्या शुरू करते ही उसके कपड़ों को फाड़ दिया और फिर एक के बाद एक सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। ससुराल वालों ने महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जब महिला की तबीयत खराब होने लगी तो ससुरालियों ने लड़की के घर वालों को फोन किया।जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र पुलिस ने इस मामले में 26 सितंबर को जीरो एफआईआर दर्ज की। यह केस कुरुक्षेत्र से ट्रांसफर होकर आया है। पीड़ित विवाहिता का मेडिकल करवा दिया गया है। जांच के लिए सैंपल लैब भेजे गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here