मुंबई के जुहू बीच पर डूबने से 4 युवकों की मौत

0
282

जयपुर। मुंबई के जुहू बीच पर गुरूवार श्याम को 5 लोग घुमने गए थे। समुद्र में नहाते समय 4 लोग की मौत हो गई वहीं 1 शख्स को बचा लिया गया है। पुलिस अधिकारी परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि गुरूवार श्याम को 5:30 बजे  5 युवक जुहू बीच पर घुमने गए वहां वे समुद्र में नहाने लगे, उस वक्त समुद्र में पानी का बहाव तेज था, जिसके कारण 4 युवक पानी में बह गए वहीं 1 युवक को बचा लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाकि 4 लोगों की तलाश जारी है, उन्होंने बताया कि युवकों की तलाश के लिए हेलीकाप्टर भी लगाए गये है वहीं कोस्ट गार्ड और नेवी शुरुवार को सुबह एक साथ युवकों की तलाश में जाएगे।

बताया जा रहा है ये पांच युवक मुंबई के अंधेरी के डीएन नगर के निवासी थे। जिस एक लड़के को बचाया गया उसने अपना नाम वसीम खान बताया वहीं अन्य 4 लोगों की पहचान फरदीन सौदागर, सोहेल खान, फैसल शेख और नजीर गाजी की जा रही है। इन सभी की उम्र 18-20 साल थी।

आपको बता दे की पिछले कई दिनों से मुंबई में भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते बीएसी ने अलर्ट भी जारी किया है और समुद्र के पास ना जाने की सलाह भी दी है।  पिछले कई दिनों से चल रही भारी बारिश से मुंबई वासियों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

मानसून के समय में समुद्र में भारी तूफ़ान रहता है और ऐसे समय में मछुआरों को भी समुद्र में ना जाने की हितायत दी जाती है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here