पूर्व चयनकर्ता ने धोनी की तुलना इस खिलाड़ी से की, कहा -वापसी में हो सकते हैं कामयाब

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य की लगातार चर्चा जारी है। हाल ही में पू्र्व चयनकर्ता ने भी धोनी को लेकर बयान दिया है। पूर्व चयनकर्ता का मानना है कि अगर आशीष नेहरा फिट होकर वापसी कर सकते हैं तो धोनी  भी क्यों करने में कायमाब नहीं हो सकते हैं।

रोहित शर्मा ने बताई धवन की कॉमेडी, गब्बर की हरकत देख डर गया गेंदबाज

गौर करने वाली बात है कि धोनी ने पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। धोनी की वापसी पर संशय है। इसी बीच पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने धोनी की वापसी को लेकर कहा – यह बहुत ही मुश्किल है, यह उनका फैसला होगा यह बहुत ही कठिन होने जा रहा है ।

बर्थडे स्पेशल: 32 साल के हुए अजिंक्य रहाणे, उनके नाम दर्ज हैं ये गजब के रिकॉर्ड्स

इतना आसान नहीं होने वाला है । दिमाग कहता है आप चाहते हैं लेकिन शरीर इसकी इजाजत नहीं देता हैं। फिटनेस को लेकर आशीष नेहरा का उदहारण देते हुए उन्होंने कहा – अगर आप अनुशासित हैं, अपने शरीर और दिमाग को मजबूत बनाए रखते हैं तो आप वापसी कर सकते हैं ।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कोरोना वायरस को दी मात, स्वस्थ होकर लोगों से की ये अपील

आशीष नेहरा ने वापसी भी की और अच्छा प्रदर्शन भी किया। बता दें कि हाल ही में किरण मोरे इस वक्त मैदान पर उतरने वाली टी 20 टीम भी चुनी है पर इस टीम में धोनी को जगह नहीं दी है इसका मतलब है कि वह धोनी की टी 20 टीम में नहीं देखते हैं। बता दें कि कोरोना वायरस ने कहीं ना कहीं महेंद्र सिंह धोनी की वापसी की उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया है और फिलहाल कहीं कोई मैच नहीं खेला जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here