पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मोदी पर बोला हमला, कहा देश में असुरक्षा का माहौल है

0
105

जयपुर। शुकवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा की बीजेपी ने देश की अर्थव्यवस्था की हालत को ख़राब कर दिया है। उन्होंने कहा की की सरकार द्वारा दिए गए नौकरी के आंकड़ो पर विशवास नहीं किया जा सकता है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने नई दिल्ली में कपिल सिब्बल की किताब, शेड्स ऑफ ट्रुथ के लॉन्च में उन्होंने कहा कि नोटबंदी द्वारा कुछ हासिल नहीं किया जा सका, जिससे 500 रुपये और 1,000 रुपये के मुद्रा नोटों को रात भर अमान्य घोषित कर दिया गया था, वही उसके 99% से अधिक नकदी वापस प्रणाली में लौट आई है। इसके अलावा उन्होंने कहा की सरकार ने विदेशो से वापस काला धन लाने के लिए अभी तक कुछ भी नहीं  किया है।

इसके अलावा सिंह ने जीएसटी के जल्दबाजी कार्यान्वयन के लिए सरकार पर  हमला किया और कहा कि इस के कारन उद्यमों को चोट पहुंची है। इसके अलावा सिंह ने केंद्र सरकार की कई नीतियों को गलत बताया और उनकी आलोचना की है। इसके अलावा उन्होंने कहा की कपिल सिबल की ये किताब व्यापक शोध के बात आई है और ये बताती है की की किस तरह इस सरकार ने गलत नीतियों पर काम किया है।

इसके अलावा सिंह ने कहा की आज इस सरकार के कार्यकाल में हमारे देश के सम्बन्ध बिगड़ गया इसके अलावा उन्होंने कहा की आज देश में दलित, महिला और पिछड़े वर्ग के लोगों में डर का माहौल है।  इसके अलावा सिंह ने आरोप लगाया की पीएम मोदी ने देश में लोकतंत्र को दबाने की कोशिश करी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here