पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने विराट कोहली पर किया यह बड़ा कमेंट, जानिए क्या कुछ कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बीते कुछ सालों में विश्व क्रिकेट का ध्यान अपनी और खींचा है और यही वजह है कि विराट को लेकर लगातार दिग्गजों के बयान आते रहते हैं । हाल ही में पू्र्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वकार यूनिस ने भी बड़ा कमेंट किया है। दरअसल वकार यूनुस से जब पूछा गया कि अगर आज वो क्रिकेट खेल रहे होते तो क्या विराट कोहली के सामने वो मुश्किल में होते ?

कोरोना के बीच आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान

इसके जवाब में वकार ने कहा कि मैं अगर ये कहूं कि हमारे दौर में विराट कोहली जैसा खिलाड़ी नहीं था तो ये गलत है। हमारे दौर में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, विवियन रिचर्ड्स, मार्टिन क्रो जैसे बल्लेबाज थे, मैंने इन्हें गेंदबाजी की है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं आज युवा होता तो विराट कोहली मेरी गेंदों की पिटाई करते इस पर मैं जरूर सवाल खड़ा करूंगा।

इरफान पठान ने कोरोना वायरस के खौफ में कविता पढ़कर लोगों से की बड़ी अपील

उन्होंने कहा मैंने अपने दौर में अपनी प्रतिभा के दम पर विकेट लिए हैं और आज तो मुझे पता रहता कि किस बल्लेबाज़ को कैसे आउट करना है। बता दें कि क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं वकार यूनिस इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम गेंदबाजी़ कोच हैं और अपने गेंदबाज़ों का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

आखिर ऐसा क्या हुआ था जब श्रेयस अय्यर को ले जाना पड़ा मनोचिकित्सक के पास

बता दें कि इन दिनों विश्व क्रिकेट पर कोरोना वायरस की मार पड़ी है और कहीं भी कोई मैच नहीं खेला जा रहा है। सभी खिलाड़ी अपने घरों में हैं । विराट कोहली की भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं ।उम्मीद की जा रही है कि जल्द क्रिकेट अपनी पटरी पर लौटे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here