पूर्व कंगारू कप्तान स्मिथ वापसी के लिए करना होगा लंबा इंतजार, ये है वजह

0
64

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बॉल छेड़छाड़ के आरोप में एक साल का बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ की एल्बो की सर्जरी होनी है और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में छह हफ्ते का समय लगने की बात सामने आई है । इसलिए माना जा रहा है कि इस सर्जरी के बाद उनकी क्रिकेट में वापसी का इंतजार 2018 से लंबा हो जाएगा ।

 बता दें की स्मिथ पर मार्च 2018 में प्रतिबंध लगा था जिसकी अवधि इस साल मार्च में खत्म होने वाली है । ख़बर है कि स्मिथ इस सर्जरी की वजह से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने बैन खत्म होने के बाद भी तभी वापसी कर पाएंगे जब वो पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। यानि अब वापसी के लिए उनका इंतजार बढ़ा जाएगा।   स्मिथ ने बीपीएल के दो मैचों में हिस्सा लिया था।जहां उन्होंने 16 और 0 रन बनाए थे । इसके बाद वह चोटिल होने की वजह से लीग से बाहर हो गए । गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ ने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पदाधिकारी ने उन्हें कहा था

कि हम स्मिथ और उनके साथी खिलाड़ियों को जीतने के लिए भुगतान करते हैं ना कि केवल खेलने के लिए। स्मिथ ने कहा था कि जेम्स सदरलैंड और पैट हॉवर्ड कमरे में आए थे और कहा था कि हम आपको खेलने के लिए भुगतान नहीं करते हैं हम आपको जीतने के लिए पैसे देते हैं मेरे लिए यह काफी निराश करने वाला बयान था । गौरतलब है कि   स्मिथ औ वॉर्नर के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी कमजोर हुई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here