पंचतत्व में विलीन हुए पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

0
51

जयपुर। केंद्रीय वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली का दिल्ली के निगम बोध घाट पर रविवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. आपको बता दें कि नम आंखों के साथ हजारों लोगों ने इस दिक्कत नेता को अंतिम समय पर श्रद्धांजलि दी, आपको बता दें कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस से तिरंगे में लपेटकर अंतिम यात्रा के लिए ले जाया गया था.

वही आपको बता दें कि जेपी के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे सेना के वाहन में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय सुबह लाया गया था और पूर्व वित्त मंत्री का शनिवार को ही दिल्ली की में लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ था इस अवसर पर पार्टी के मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कार्यकारी अध्यक्ष रेल मंत्री और नेताओं के साथ मौजूद थे.

उससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व मंत्री प्रफुल्ल पटेल दूतावास के अधिकारियों समेत कई अन्य नेताओं ने कैलाश कॉलोनी में जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित करी थी.

आपको बता दें कि अरुण जेटली का नेता निकालो 12:07 पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में हो गया था और उसके बाद उनके घर पर उनके पार्थिव शरीर को रखा गया और उसके बाद दिल्ली में स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्य कार्यालय पर दो और दोनों जगह पर ही अंतिम श्रद्धांजलि के लोगों के लिए लोगों का तांता लगा हुआ रहा.

वही आपको बता दें कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा अन्य पार्टी के नेताओं ने भी उनके आवास पर जाकर शनिवार को उनको श्रद्धांजलि दी थी वही प्रधानमंत्री इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं, इसीलिए उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि नहीं दे सके और उन्होंने अपनी भावनाओं का जिक्र ट्विटर पर किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here