रोहित शर्मा को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने किया यह बड़ा खुलासा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान अपनी बेबाक राय देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर बात की है। इरफान को लगता है कि कई लोगों यह गलत फहमी है कि रोहित शर्मा रिलैक्शस को होकर बल्लेबाजी करते हैं।

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच का खुलासा, बताया क्या है विराट कोहली की सबसे बड़ी ताकत

रोहित शर्मा को लेकर इरफान पठान का मानना है कि रोहित की बॉडी लैग्वेंज को देखकर भले ही ऐसा लगता हो की वह बल्लेबाजी में काफी रिलैक्श हों लेकिन इस खिलाड़ी ने यहां तक पहुंचने के लिए शुरुआती दिनों में काफी मेहनत की है। इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में कहा कि काफी लोगों को गलत फहमी हो जाती है जब वह ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं जिनके पास काफी समय होता है और वह रोहित की तुलना में थोड़ा रिलैक्स होता है ।

Saluting The Legends: वीरेंद्र सहवाग जैसा कोई नहीं, विस्फोटक बल्लेबाजी से विश्व क्रिकेट पर छोड़ी छाप

तब आप कहते हैं कि उन्हें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। बता दें कि रोहित शर्मा बड़ी – बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं । अंतर्राष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी (264) खेलने का रिकॉर्ड उन्हीं के नाम हैं । रोहित शर्मा विश्व क्रिकेट के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनके नाम तीन दोहरे शतक हैं।इसके अलावा रोहित शर्मा टी 20 क्रिकेट में भी चार शतक लगाने वाले दुनिया एक मात्र खिलाड़ी हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया , कब से टीम इंडिया की हो सकती मैदान पर वापसी

बता दें कि रोहित को लेकर इरफान पठान ने और भी कई बातें कीं । इस दौरान ही कहा – वह हमेशा से समझदारी भरी चीजों के बारे में ही बात करना पसंद करते थे यही कारण है कि वह भारत के लिए बतौर बल्लेबाज और आईपीएल में बतौर कप्तान इतने सफल खिलाड़ी साबित हुए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here