भाजपा शासित इस राज्य के मुख्यमंत्री ने मॉब लिंचिंग के लिए विदेशी ताकतों को ठहराया ज़िम्मेदार

मेरी सरकार ने भीड़ द्वारा हिंसा के शिकार परिवार को 5 लाख मुआवजा देने की घोषणा की है और ऐसे समय में जब हम सरकार में हैं तब हमें पीड़ित परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए।

0
787

जयपुर। हाल के दिनों में देशभर में झूठी अफवाहें फैलाकर भीड़ के द्वारा लोगों की हत्या करने के मामले में भारी बढ़ोतरी आई है। त्रिपुरा, गुजरात और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में मॉब लिंचिंग की घटनाएं आम होती हुई पाई जा रही है।

अब त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपलब देव जो कि अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, ने इन मॉब लिंचिंग के लिए विदेशी ताकतों के लिए विदेशी ताकतों को ज़िम्मेदार ठहराया है। देब के मुताबिक ये ताकतें राज्य सरकार को बदनाम करना चाहती हैं।

देब के अनुसार..

ये घटनाएं राज्य सरकार के खिलाफ काम करने वाली ताकतों द्वारा निर्देशित एक सोची समझी रणनीति है। त्रिपुरा में अब इस तरह की घटनाओं पर लगाम लग गई है। मेरी सरकार ने भीड़ द्वारा हिंसा के शिकार परिवार को 5 लाख मुआवजा देने की घोषणा की है और ऐसे समय में जब हम सरकार में हैं तब हमें पीड़ित परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए।

तमिलनाडु, कर्नाटक, मध्य प्रदेश समेत अन्य राज्यों में मॉब लिंचिंग की घटनाएं हो रहीं है। लिहाज़ा इसके पीछे कोई बड़ी साजिश है, जिससे राज्य सरकारों के सामने नई तरह की समस्याएं खड़ी की जा सके। ऐसा कई लोगों का मानना है कि इस तरह की घटनाओं में शामिल लोगो के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here