अगले महीने लॉन्च होगी फोर्ड की नई एस्पायर, इन गाड़ियों को देगी टक्कर

0
35

जयपुर। फोर्ड इंडिया ने अपनी सेडान कार एस्पायर का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार कंपनी इस नई एस्पायर को 4 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी का यह फैसला फेस्टिवल सीजन में अपनी इस कार की सेल बढ़ाने के लिए किया गया है।

आपको बता दें कि फोर्ड अपनी इस नई कार के लिए ब्लॉक योर डेट वाला मीडिया इन्वाइट भेज रही है जिसमें इस कार की लॉन्चिंग डेट 4 अक्टूबर बताया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस कार की कीमत 5.50 लाख रुपये एक्सशोरुम से शुरु हो सकती है।

मीडिया सूत्रों से पता चला है कि फोर्ड अपनी इस एस्पायर फेसलिफ्ट के साथ अपनी हैचबैक कार फिगो का फेसलिफ्ट मॉडल भी उतारने जा रही है। आपको बता दें कि यह अभी केवल अनुमान लगाया जा रहा है क्योंकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टी नही की है। आपको बता दें कि इस नई फेसलिफ्ट वर्जन एस्पायर में हमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेगी।

माना जा रहा है कि फोर्ड अपनी इस नई कार में नए डिजाइन के बंपर,बड़े फ्रंट ग्रिल और नई हेडलाइट का इस्तेमाल करने जा रही है, जिसके इस कार को नया और फ्रेस लुक दिया जा सके। इसके अलावा इस कार के केबिन को अपग्रेड किया जाएगा।

अगर हम इस नई कार के इंजन की बात करें तो इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन दी जाएगी। इस फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट में 1.2 लीटर का ड्रेगन सीरीज वाला नया पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि 96 पीएस की पावर और 120 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगी। इसके अलावा इस कार में हमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here