इस कारण PM मोदी के जन्मददिन को ‘सेवा सप्तासह’ के रूप में मना रही है BJP

0
65

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुण 70वें जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को सुबह 6:00 बजे ही अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंच जाएंगे और इसकी शुरुआत करेंगी जबकि उनकी पार्टी इस अवसर को पूरे हफ्ते को सेवा हफ्ता के रूप में बना रही है.

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी का मानना है कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा जीवन रहा है और जिस तरीके से उनकी सरकार की कार्यशैली रही है वह पूरी तरीके से गरीब किसानों और मजदूरों के लिए समर्पित रही है वहीं 2019 के लोकसभा चुनावों में पहले विपक्ष को तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घोषित करने की कोशिश किया है लेकिन आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों की जीत के बाद यह साफ है कि अभी तक देश की जनता ने इस आरोप को मोदी के लिए स्वीकार नहीं किया है.

वही आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उनकी सरकार गरीबों किसानों और मजदूरों की सरकार रहेगी उनकी प्राथमिकता यही रहेगी कि सरकार उन लोगों को फायदा पहुंचाने की दिशा में काम करें जो ज्यादा से ज्यादा काम कर सकते हैं. वही आपको बता दें कि पिछले बीते 5 सालों में विपक्ष में उनकी सरकार पर सूट बूट की सरकार और चंद उद्योग पतियों को फायदा पहुंचाने वाली सरकार बताने की पूरी तरीके से कोशिश करी थी लेकिन 2019 के चुनाव नतीजों ने नरेंद्र मोदी को 2014 से भी बड़ी जीत हासिल करवाई थी.

वहीं इसके अलावा को बता दें कि अब सरकार की पूरी कोशिश रही है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भी वही भारतीय जनता पार्टी कोशिश है इस मौके पर इस्तेमाल करते हुए लोगों के बीच में यह संदेश दे सके कि मोदी सरकार पूरी तरीके से गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रही है और वह इसी मौके का फायदा उठाकर इसे 1 सप्ताह के रूप में और एक सेवा सप्ताह के रूप में बना रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here