इस हिट गाने के लिए माधुरी पर मेकर्स ने बहाया था पानी की तरह पैसा, 20 लाख का लहंगा पहन किया था डांस

0
32

बॉलीवुड की एक्ट्रेस धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही है। माधुरी दीक्षित जितनी बेहतरीन अदाकारा है वह उतनी ही शानदार डांसर है। माधुरी के डांस से न जाने कितने लोगों ने प्रेरणा ली है। आज हर कोई माधुरी के इस टैंलेंट की तारीफें किये बगैर नहीं रहता है।माधुरी ने  हर एक फिल्म में अपना नया ही रुतबा कायम किया है 90 के दशक में माधुरी ने अपना जो किस्सा इंडस्ट्री में साबित किया है वो हमेशा के लिए रहने वाला है।

जी हां इस दौरान  अपने समय की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री माधुरी की फैन फॉलोइंग इतनी थी कि डायरेक्टर्स उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए लाइन लगाते थे।आपको बता दें पूरी इंडस्ट्री में माधुरी ही एक ऐसी मशहूर अदाकारा था जिन्हें पंडित बिरजू महाराज ने कोरियोग्राफ किया था। इस दौरान उन्होनें माधुरी की फिल्म देवदास का गाना ‘काहे छेड़ मोहे…’ को बिरजू महाराज ने कोरियोग्राफ किया था। इस गाने के लिए माधुरी दीक्षित ने जो भारी भरकम लंहगा पहना था उसकी कीमत 15 से 20 लाख के बीच थी।

आपको बता दें इस गाने में मेकर्स ने माधुरी पर पानी की तरह पैसा बहाया था।वही फिल्म का दूसरा गाना डोला रे डोला रे भी काफी मशहूर हुआ था हालांकि इस गाने में माधुरी के साथ ऐश्वर्या राय भी थी।फिल्म की कोरियोग्राफर सरोज खान के मुताबिक गाने की शूटिंग पर करीब 2.5 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इस गाने में माधुरी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी डांस किया था।

इसके बाद काफी समय बाद हाल ही में माधुरी ने फिल्म कलंक में तबाह हो गये पर अपनी अदाएं दिखाई जिसमे माधुरी को काफी पसंद किया गया था।जल्द ही माधुरी अपनी अगली फिल्म में नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here