प्रमोशन के लिए ईशान और जहान्वी पहुंचे मंदिर से लेकर माधुरी तक,पढ़िए पूरी खबर

0
80

जहान्वी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों अपनी फिल्म धड़क को लेकर काफी बेक़रार नज़र आ रहे हैं,दोनों ही फिल्म को लेकर काफी उत्सुक दिख रहे हैं और ये फिल्म को हिट करने को लेकर प्रमोशन से लेकर प्रार्थना तक कुछ भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन में बिजी स्टार कास्ट देश के अलग अलग शहरो से लेकर कितने ही शोज तक में जा चुके हैं। अब हाल ही में डांस की सुपरस्टार माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने में पहुंचे और यहाँ पहुंचकर इन्होने ज़बरदस्त धमाल मचाया।

बता दे माधुरी दीक्षित का शो डांस दीवाने एक ऐसा शो हैं जहाँ पर देश के हुनर को तो मंच मिल ही रहा है साथ ही देश के कई सेलिब्रिटीज भी इस शो पर आकरअपनी फिल्मो का प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये डेब्यू कलाकार कैसे पीछे रह सकते थे। जहान्वी और ईशान दोनो ही फिल्म के प्रमोशन इवेंट के लिए माधुरी के शो में नज़र आये और दोनी ही स्टार्स ने माधुरी के साथ सेट पर शो के दौरान ढेर सारी मस्ती भी की।

बता दे हाल ही में फिल्म के हिट होने और दर्शको के अच्छे रेस्पॉन्स के लिए जहान्वी पिता बोनी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के मंदिर भी गयी थी जहा से इन्होने अपनी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। बता दे फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी। ये फिल्म ओनर किलिंग पर आधारित हैं और मराठी फिल्म सैराट की रीमेक हैं।

फिल्म को लेकर पूरी टीम काफी एक्साइटेड हैं,फिल्म का निर्देशन शंशांक खेतान ने किया हैं और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत फिल्म को बनाया गया हैं। फिल्म का म्यूजिक और गाने अभी से लोगो की ज़ुबान पर चढ़ गए हैं और कोई इन्हे काफी पसन्द कर रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here