ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग के लिए जगमगाई उदयपुर की झीलें, यहां जाने रॉयल शादी की सभी तैयारियां

0
49

भारत के सबसे अमीर उघोगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी अब सिर्फ कुछ ही दिन दूर है बता दें ईशा की शादी के फंक्शन 8 दिसंबर से ही शुरु कर दिये जाएगें।शादी की तैयारियां इस समय उदयपुर में हो रही है वही इस दौरान उदयपुर की झीलो को रॉयल लुक दे दिया गया है जहां पर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से पहले होने वाली प्री-वेडिंग की तैयारियां की जा रही है।

हाल ही में आई खबरो के मुताबिक 8 और 9 दिसंबर को होने वाली प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए दोनों परिवार उदयपुर पहुंच चुके है वही परिवार के साथ ही मनीष मल्होत्रा ने भी उदयपुर में अपनी मौजुदगी दे दी है।इसी के साथ बता दें  उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है और ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की प्री-वेडिंग पार्टी यहीं पर होने वाली है।

मेहमानों के लिए अंबानी और पिरामल परिवार ने उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम है लेक पैलेस, लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास है।इन होटल्स में मेहमानों के लिए कुछ खास इंतजाम किये गये है जिस प्रकार होटल में कच्छी घोड़ी और कालबेलिया डांसर मेहमानों का स्वागत करेंगे। सुरक्षा के लिए इजरायल और लंदन की कम्पनियों को जिम्मेदारी दी गई है। 

वही मेहमानों के लिए ललित लक्ष्मी विलासइन सहित सभी होटलों को मिलाकर 2000 से ज्यादा कमरे बुक किए गए हैं।जिनमें करीब 3 दिन तक मेहमान रहने वाले है।इसी के साथ सभी सुरक्षा इंतजामो को ध्यान में रखी गई ये शादी में काम आ रहे हर कर्मचारी-अधिकारी को विशेष बार कोड वाले आईडी कार्ड दिए गए हैं।

बता दें इन कोड के बिना एंट्री नहीं कराई जा रही है। हर दो घंटे में इनका कोड बदला जा रहा है। शादी की तैयारी देखने के लिए करीब 1,200 लोगों की टीम भी बनाई गई है। करीब 30 से 50 एयरक्राफ्ट बुक किए गए हैं जो मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगे।12 दिसंबर को ईशा और आनंद मुंबई स्थित एंटिलिया में सात फेरें लेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here