लोन अप्रूवल के लिए बैंक मैनेजर ने की महिला से ये डिमांड, तो कर दिया कुछ ऐसा की चौंक जाओगे जानकर

0
83

जयपुर, एक बैंक मैनेजर ने लोन अप्रवूल करने के लिए एक महिला से ऐसी डिमांड कर डाली जिसे सुनकर महिला ने अपना आपा खो दिया। और मैनेजर का ऐसा हाल कर दिया। जिसके बारे मे सुनकर आप चौंक जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला दक्षिण कर्नाटक के दावणगेरे का बताया जा रहा है। जहां पर एक महिला अपनी जरूरतों के चलते बैंक से लोन लेने गई थी।

जहां बैंक मेनेजर ने महिला से ऐसी डिमांड कर डाली जिसे सुनकर महिवा को होश उड़ गए। मामले को लेकर समाचार एजेंसी एएनआई ने लिखा है कि घटना का वीडियो सोमवार का था। जिसमे एक बैंक मैनेजर ने 15 लाख ऋण के ऋण की मंजूरी देने के लिए सैक्स की डिमांड कर डाली।

बता दें कि महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया है। जिसमे एक महिला उसे कॉलर से पकड़ती है,और छड़ी से मारती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस वीडियों मे  महिला मेनेजर के थप्पड़ भी मारती है। साथ ही वीडियो मे साफ दिखाई दे रहा है कि वह उसे जमीन पर भी पटकने का प्रयास करती है।

साथ ही इस वीडियों मे इस दौरान आवाज भी आती है. जिसमे महिला आरोपी व्यक्ति को कहती है कि वह पुलिस स्टेशन जाए। लेकिन व्यक्ति बार बार अपने आप को छुड़ाने का प्रयास करता रहता है। लेकिन महिला आरोपी को नहीं छोड़ती है।Image result for लोन अप्रूवल के बदले मैनेजर ने की महिला से सेक्स की डिमांड

वहीं मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला ने सही किया है। तो कुछ लोगों का कहना है कि महिला को ऐसा नहीं करके पुलिस को सूचना देनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here