आईफोन के लिए लड़की ने सरेआम उतारे कपड़े फिर किया कुछ ऐसा काम, जानिए..

0
213

जयपुर, आजकल के जमाने को तकनीक का जमाना कहा जाता है। जहां नए नए डिवाइस को लेकर लोगों की काफी दिलचस्पी दिखाई देती है। वहीं अगर यह बात आईफोन को लेकर की जाए तो कहना ही क्या। क्योकि आईफोन की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। लोग आईफोन को पाने के लिए तरह तरह के प्रयास करते रहते हैं।

आज आपको ऐसा ही एक ममाल बता रहे है। जिसे देखने के बाद आपको लगेगा की सच में आईफोन के लिए क्या क्या करते हैं। दरअसल,मामला रूस का है। जहां एक लड़की ने आईफोन के लिए कैमरे के सामने अपने कपड़े उतार दिए। महिला का नाम सेनिया बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान ब्लॉगर डिमट्री शिलॉव एवं उसके 2 मित्र आई फोन कि दिवानगी चेक करने के लिए अनेक लडकियों को टास्क दे रहे थे। जहां उनको अपने कपड़े ऊतारने होते थे। हालांकि इस टास्क मे यह शर्त रखी गई थी कि लड़की को आईफोन के बदले कैमरे के समक्ष अपने वस्त्र उतारने होंगे।

साथ ही गाड़ी के ऑयल को अपने शरीर पर लगाना होगा। अगर कोई लड़की कैमरे के सामने ऐसा करती है तो उसे आईफोन दिया जाएगा। हालांकि कई सारी लड़कियों ने इसके लिए मना कर दिया। लेकिन आई फोन की दीवानी इस लड़की ने इसके लिए हां कर दी।

और इस टास्क को पूरा करने के लिए तैयार हो गई। बस फिर क्या था। इस महिला ने कैमरे के सामने अपने कपड़े ऊतार दिए। और ऑयल को अपने शरीर पर लगा लिया। इसके बाद महिला की फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से फेल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here