पहली बार बाहुबली के कॉन्सेप्ट में बॉलीवुड की इस फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल

0
45

बॉलीवुड में आये दिन किसी ना किसी फिल्म की जानकारी आ ही जाती है किसी स्टार की बात करें तो एक फिल्म खत्म होने से पहले ही दूसरी फिल्म की जानकारी सामने आ जाती है हम बात कर रहे है बॉलीवुड की उस फिल्म की जो कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के सीक्वल में बनने जा रही है जी हां ये फिल्म कोई औऱ नहीं बल्कि रितिक रोशन की फेम फिल्म कृष 4 है।

बताना चाहेंगें पिछले काफी समय से फिल्म की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में है।फिल्म कृष 4 के निर्माता और निर्देशक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की बात करते हुए कहा- अभी वो स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। दो साल बाद आने की योजना में थोड़ा विलम्ब होगा और इस बारे में वो जल्द ही घोषणा करेंगे कि कब अपनी फिल्म ले कर आ रहे हैं। रितिक अगले साल के अंत तक यशराज की फिल्म, जो कि टाइगर श्रॉफ के साथ बन रही है, उसे पूरा कर लेंगे और उसके बाद ही वो कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे।

राकेश रोशन के इस बयान के मुताबिक फिल्म 2021 में रिलीज की जाएगी।बताना चाहेंगे फिल्म का कॉन्सेप्ट बाहुबली की तरह होगा जिस तरह बाहुबली एक ही फिल्म को दो भागो में सस्पेंस छोड़ कर बनाया गया था उसी तरह कृष 4 और 5 को भी इसी तरह से बनाया जाना है।बता दें फिल्म की शूटिंग इसी तरह की जाएगी।जिसमें दोनो ही भाग कवर हो जाए।

2021 में फिल्म की रिलीजिंग के समय एक भाग रिलीज कर देने के बाद जल्दी ही दूसरा भाग भी रिलीज कर दिया जाएगा।बताया जा रहा है फिल्म में एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा नजर आ सकती है लेकिन इसकी अभी कोई क्लियर कंफर्मेशन नहीं है।इसके साथ ही पहले ही फिल्मो की बात करे तो पहली फिल्म 2003 में आई थी जिसका नाम कोई मिल गया था बाद में 2006 में कृष और यही से सीरिज की असली शुरुआत हुई फिल्म की तीसरी सीरिज कृष 4 2013 में आई थी।

अब तक फिल्म के तीनों ही भाग हिट साबित हुए है फिल्म के बनने के बाद इसकी एडिटिंग में भी काफी समय लगेगा।खैर रितिक रोशन फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु कर सकते है जहां फिल्म 2020 तक शूटिंग में चलेगी इसके बाद ही फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा फिलहाल रितिक अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिजी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here