पहली बार कैमरे में कैद हुईं अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां, शहजादी जैसी लगती हैं ये

0
38

बॉलीवुड में दमदार फिल्में देकर अपना नाम करने वाले अर्जुन रामपाल अब इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए है बता दें एक समय था जब अर्जुन रामपाल अपने फिल्मी करियर में इतने सक्रिय थे कि वो सिर्फ अपनी फिल्मो का चयन किसी अच्छी स्क्रीप्ट के साथ ही किसी सामाजिक मुद्दे पर साइन किया करते थे।

सिर्फ इतना ही नहीं अर्जुन रामपाल  की वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाल करती थी लेकिन दरअसल अब अर्जुन रामपाल ना ही फिल्मों में इतने सक्रिय है और ना ही फिल्म के प्रमोशन में अपना कमाल दिखाते है हाल ही  अर्जुन रामपाल  की फिल्म पलटन रिलीज हुई है बता दें फिल्म छोटे बजट की थी वही फिल्म का प्रमोशन काफी कमजोर था जिस कारण दर्शको को ऐसी किसी फिल्म के बारें में पता ही नहीं था।

और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता भी नहीं खोल पाई खैर यदि बात अर्जुन रामपाल  की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होनें हाल ही में अपनी 20 साल की शादी को अलविदा कहा है जी हां अर्जुन रामपाल  ने अपनी पत्नी मेहर से तलाक ले लिया है।

कहा जा रहा था इस तलाक की वजह कोई मिस्ट्री गर्ल है जिसके कारण अर्जुन और मेहर के बीच सब कुछ काफी सम्स्या में था अंत में जाकर दोनों आपसी सहमति से तलाक ले लिया।हाल ही में अर्जुन पहली बार अपनी बेटियों के साथ नजर आए है बता  अर्जुन और मेहर की दो बेटियां है जो कि अब बड़ी हो चुकी है।

पहली बार दोनों अपने पिता के साथ लाइमलाइट में आई है यही कारण है कि इन्हें सोशल मीडिया पर इतनी लोकप्रियता दी जा रही है अर्जुन की बड़ी बेटी की खुबसूरती किसी हिरोईन से कम नहीं है जिसे देखकर दर्शको का कहना है कि वो बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here