पहली बार आमिर ने अपने बेटे को दिखाई ठग्स ऑफ हिंदूस्तान, मिला ये रिएक्शन

0

बॉलीवुड में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान को रिलीज होने में अब सिर्फ दो ही दिन बाकि रह गये दो दिनो में फिल्म सिनेमाघरो में धूम मचाने वाली है।बता दें फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिग्गजो ने शिरकत की।जिसमें पहली बार आमिर के बेटे आजाद ने भी पहली बार अपने पिता आमिर की कोई फिल्म देखी।

सिर्फ इतना ही नहीं दरअसल आमिर के बेटे को एक्शन फिल्में पसंद नहीं है उसके बावजूद आमिर ने और उनकी पत्नी किरण ने फैसला किया कि वो ये फिल्म अपने बेटे को जरुर दिखाएंगे।आमिर ने कहा-  आजतक आजाद ने मेरी कोई फिल्म नहीं देखी है। हमने ये निर्णय लिया कि हम आजाद को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिखाएंगे। हालांकि वो एक्शन फिल्में पसंद नहीं करता है।

आमिर ने कहा- लेकिन फिल्म देखते वक्त जैसे ही आजाद ने एक्शन सीन्स देखे तो वो डर गया। इसके बाद किरण ने अपने दुपट्टे से उसकी आंखे ढक दी। आजाद को एनिमेटेड फिल्में पसंद है। हम रोज उसे 2 घंटे एनिमेशन फिल्म्स दिखाते हैं। और वो इसे बहुत इंजॉय करता है। 

फिल्म को देखने के बाद आजाद को ये चिंता थी कि अमिताभ बच्चन को आजाद क्यों बुलाया गया। तो हमने उसे कहा कि आपकी वजह से हमने उनका नाम आजाद रख दिया। तो वो बहुत खुश हो गया है। बताना चाहेंगे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने  खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। वही कैटरीना कैफ फिल्म में सुरैया का किरदार निभा रही है।

फिल्म में फातिमा सना शेख भी एक वॉरियर बनी दिखेंगी।फिल्म को विक्टर ने डायरेक्ट किया है।फिलहाल आमिर खान जबरदस्त फिल्म का प्रमोशन कर रहे है फिल्म 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here