एक हफ्ते तक मां के शव के पास भूखी-प्यासी खेत में पड़ी रही डेढ़ साल की मासूम

0
59

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि कई बारे ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिनके बारे में सुनकर अक्सर लोग चौंक जाते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएगे। आपने एक कहावत सुनी होगी ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय’ ये कहावत हाल ही में सानृमने आए एक मामले में सच साबित हुई।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में बागपत जनपद पुलिस ने गन्ने के खेत से एक सप्ताह महिला का शव बरामद किया है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये भी है कि इस शव के पास से पुलिस को मृतका की डेढ़ साल की बच्ची को जिंदा बरामद किया है। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्यारों ने बच्ची को भी मारने की कोशिश की थी। और बच्ची को मरा-समझकर लाश के पास छोड़ दिया था। लेकिन बच्ची बच गई।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि मृतक महिला और उसकी बच्ची कहां की रहने वाली हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, जबकि बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उसका इलाज़ कर रहे हैं। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ढ़िढोरा गांव में सुबह के समय खेत पर गए एक किसान ने बच्ची को घायल अवस्था में देखा था। बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी। वह बेसुध पड़ी थी। वहीं से कुछ ही दूरी पर किसान को बच्ची की मां का शव भी पड़ा मिला, जिसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरे को कुचल दिया गया था। जिसके बाज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। तथा अब पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here