9 वर्ष तक पत्नी समझकर साथ रह रहा था युवक, जब सच्चाई सामने आई तो उड़ गए होश

0
87

जयपुर, कहा जाता है इंसान को बिना सौचे समझे किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। क्योंकि कई बार इंसान का किसी पर विश्वास करना बहुत भारी पड़ जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है. जिसमें एक युवक के होश उस समय उड़ गए। जब उसके सामने पत्नी की हकीकत आई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला अमेरिका का है।

जहां पर रहने वाले एक शख्स जिसका नाम केन चैरी बताया जा रहा है। उसने सुजैन बोजिच नाम की महिला से शादी की थी। कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात साल 2004 में हुई थी। जिन्हें एक दोस्त ने मिलवाया था। पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई. और फिर यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार मे बदल गई।

वहीं करीब एक साल बाद दोनों ने आपस में शादी कर ली। लेकिन शादी के महज 9 साल बाद बही दोनों के बीच तलाक हो गया। खबरों के अनुसार युवक के वकील ने महिला के बार में ऐसा पता लगया कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि उसने जिस महिला के साथ शादी की थी वह उसका पांचवा पति था।

और इससे पहले वह अपने चार पतियों से तलाक ले चुकी थी। चौकांने वाली बात तो यह थी कि उस महिला ने अपने चोथे नंबर के पति को तलाक नहीं दिया था।

जिसकी वजह से वह परेसान थी। वहीं वह अपने पांचवे पति को भी तलाक नहीं दे सकती थी. क्योंकि वह पहले से शादी शुदा है। हालाकि इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साइन कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here