काली मिर्च के इन उपायों को करने से चमकेगा भाग्य

0
109

जयपुर। काली मिर्च का उपयोग खाने में किया जाता हैं ये तो सभी जानते हैं। शायद आपको इस बात की जानकारी नहीं होगी इसका प्रयोग टोना टोटके में भी किया जाता हैं। काली मिर्च के उपाय को करने से कई परेशानी से बाहर निकला जा सकता है। आज इस लेख में काली मिर्च के कुछ ऐसे उपाय के बारे में बता रहें है जिनको करने से भाग्य को बदला जा सकता है-

kaali mirch

  • काली मिर्च के प्रयोग से आपके द्वारा कुछ प्रभावी उपाय करने चाहिए इसके लिए आपको हींग ,कपूर, काली मिर्च को लेना होगा, इनको लेने की मात्रा पांच ग्राम हो, इन सबके चूर्ण को गोलियां आपको बनानी होंगी । और फिर उस एक गोली के दो हिस्से कर एक हिस्से की धूनी सुबह और दूसरे हिस्से की धूनी शाम को देनी होगी।
  • काली मिर्च के सात – आठ  दाने लेकर घर के किसी कोने में रखकर जला दें। इससे आपके घर के अंदर मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में मदद मिलेगी।
  • अगर आपके ऊपर शानि का प्रभाव  है तो आपको खाने बाद काली और काला नमक का सेवन करना चाहिए। इससे आपके ऊपर मौजूद शानि का प्रभाव कम होगा।
  • शानि के प्रभाव को आपकी जिंदगी से दूर करने के लिए आपको काले कपड़े में काल मिर्च रखकर और कुछ पैसे रखकर उसे दान करना चाहिए ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here