फर्स्टग्रुप बस ,वार्षिक परिचालन हानि पोस्ट बाद चिंता से घिरी हुई

0

लंदन: यूके स्थित बस और रेल ऑपरेटर फर्स्टग्रुप ने बुधवार को कोरोनोवायरस संकट के कारण यात्री संस्करणों के रूप में वार्षिक परिचालन हानि पोस्ट करने के बाद, एक चिंताजनक स्थिति के रूप में जारी रखने की अपनी क्षमता पर चेतावनी दी । कोरोनोवायरस लॉकडाउन के तहत कंपनी ने अपनी बसों और ट्रेनों पर यात्री संख्या में 90% तक की बढ़ोतरी देखी है,

FirstGroup flags going concern doubts after posting annual ...31 मार्च को समाप्त वर्ष के लिए इसका परिचालन घाटा 153 मिलियन पाउंड (191.89 मिलियन डॉलर) था, जिसकी तुलना में 9.8 मिलियन का लाभ हुआ था। पाउंड पिछले साल, आरोपों से मारा। 2019 में, एक शीर्ष निवेशक द्वारा तख्तापलट के प्रयास को बंद करते हुए, एबरडीन-मुख्यालय फर्स्टग्रुप ने अपने प्रतिष्ठित ग्रेहाउंड व्यवसाय और बिक्री के लिए अपने अन्य उत्तरी अमेरिकी बस संचालन को शुरू किया।

Vinod aggarwal News - Latest vinod aggarwal News, Information ...कंपनी ने वर्ष के लिए कई शुल्क दर्ज किए, जिसमें ग्रेहाउंड के लिए 187 मिलियन पाउंड की हानि शुल्क, अपने उत्तरी अमेरिका के संचालन के लिए स्व-बीमा प्रावधान से संबंधित 141.3 मिलियन पाउंड और महामारी से संबंधित शुल्क के 21.5 मिलियन पाउंड शामिल हैं। फ़र्स्टग्रुप ने सामग्री की अनिश्चितता को एक चिंता का विषय के रूप में जारी रखने की क्षमता पर झंडी दी, लेकिन कहा कि इसके पास अगले 12 महीनों तक संचालन जारी रखने के लिए “पर्याप्त” संसाधन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here