फर्स्ट नाइट का मतलब सेक्स ही नहीं, वर्जिन दुल्हन को रखना चाहिए इन बातों का ध्या‍न

0
156

जयपुर। जैसा कि आप जानते हैं कि शादी हर इंसान के जीवन का एक अहम पड़ाव होता है। हर इंसान की चाहत होती है कि उसकी शादू शूदा जीवन खुशीयों भरा हो। शादी को लेकर दुल्हा तथा दुल्हन दोनें के मन में ही शादी के बाद फर्स्टक नाइट को लेकर घबराई तथा एक्साथइटेड दोनों ही होती है। खासकर अगर दुल्हीन वर्जिन है तो जैसे जैसे शादी की तारीख नजदीक आती जाती है लड़की की चिंताएं उतनी ही बढ़ती जाती है। फस्ट नाइट को लेकर लड़कियों के दिमाग में कई तरह के सवाल घूमते रहते हैं। जैसे कि क्यान मैं ब्लीोड करुंगी या कौन इस चीज के लिए पहल करेगा। आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में ऐसी स्थिति को बेहतर बनाने के लिए कुछ ऐसी टिप्से लेकर आए हैं जो वर्जिन दुल्हान की फर्स्टक नाइट में काफी मदद कर सकते हैं।

1 सुहागरात का मतलब सेक्सम ही नहीं
आपको बता दें कि बहुत सी लड़किया फर्स्टह नाइट का नाम सुनकर सेक्से की कल्पकना करने लगती हैं। लेकिन यह जरुरी नहीं होता कि फर्स्टअ नाइट पर सेक्सी हो। यह आप पर निर्भर करता है कि आप इस अवसर को कैसे लेते हैं। यह आपकी पसंद पर निर्भर करता है कि आप फर्स्ट नाइट को सेक्सव करना चाहते हैं या नहीं। अगर फर्स्ट नाइट पर आपके और आपके पार्टनर के बीच सेक्स न होत तो इसमें बुरा मानने वाली कोई बात नहीं है। क्योंहकि आपको अपनी सारा जीवन अपने पार्टनर के साथ बिताना है। तथा अभी आपको अपने जीवन में आगे ऐसे कई मौके मिलने वाले हैं।

2 आराम से रहें
आपको बता दें कि लड़कियों का फर्स्टल नाइट पर रिलेक्सड रहना बेहद जरुरी है। क्योंरकि आप जितनी चिंता करेंगी उतनी ही आपके लिए परेशानीयां बढ़ जाएंगी। हमेशा इस बात का खयाल रखें कि आपके जीवन में यह पल दोबारा लौटकर नहीं आएगा। इस लिए इस समय की अहमियत समझकर इस पल को एंजॉय करें।
3 ब्लीकडिंग हो ये भी जरुरी नहीं है
आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कई लोगों का मानना होता है कि जब कोई लड़की पहली बार सेक्सा करती है तो उसका हाइमन टूटता है और तथा ब्ली़ड होती है। लेकिन यह बात जानना बेहद जरुरी है कि हाइमन केवल सेक्स से ही नहीं बल्कि दूसरे कई कारणों से भी टूट सकता है। यह फिजिकल एक्टिविटी जैसे साइकिलिंग, घुड़सवारी जैसी एक्टिविटी के कारण भी टूट सकता है।

4 हो सकता है दर्द
अगर आप पहली बार फस्ट नाइट पर ही सेक्स कर रही हैं तो आपको थोडा दर्द हो सकता है इसमें घवराने की कोई बात नहीं है। हालांकि आपको इस दौरान ब्लडिंग हो या न हो लेकिन आपको इश दौरान दर्द हो सकता है।
5 ऑर्गेज्म् न मिलें
आपकी जानकीर के लिए बात दें कि कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को सेक्स करने से बाद भी ऑर्गेज्म नहीं मिल पाता। इस लिए फस्ट नाइट पर आपको सेक्स के दौरान ऑर्गज्म नहीं मिल पाए तो इसमें निराश न हों।

6 आप प्रेगनेंट भी हो सकती है
आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कोई भी महिला फर्स्टस टाइम पर सेक्से करने के बाद भी प्रेगनेंट हो सकती हैं। इसलिए हमेशा प्रोटेक्शमन यूज करनी की सलाह दी जाती है। अगर आप प्रेगनेंसी को अवॉइड करना चाहती है तो प्रोटेक्शन जरुर यूज करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here