पहले इंटरनेट पर युवकों को फंसाती थीं, फिर मिलने बुलाकर करती थी ये काम

0
136

जयपुर, अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्हें कानून का जरा भी डर नहीं है। हाल ही मे देश की राजधानी दिल्ली मे चौंकाने वाले मामले का पर्दाफाश हुआ है। जहां पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनो जिस्मफरोशी के काम से जुड़े हुए थे। जो ग्राहकों को लूटने का काम करते थे। इन्हें लेकर पुलिस को सूचना मिली थी। जिसके बाद जाल बिछाकर इन्हें गिरफ्तार किया गया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बाताया कि रविवार को तीन आरोपियों को दक्षिणी दिल्ली से गिरफ्तार किया है। इनमे से संजय और विजय कुख्यात सोनू पंजाबन के भाई हैं। पुलिस ने बाताय कि आरोपियों के पास हथियार भी मिले है। साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी जानकारी देते हुए बताया कि तीनो मिलकर पहले सोशल मीडिया के जरिय खूबसूरत लड़कियों को अपने साथ मिलाते थे।

जहां लड़कियों के वह मोटा मुनाफा देने का लालच देते थे। जहां वह एस्कोर्ट के जरीय उनका प्रचार करती थी। जब कोई ग्राहक उनके जाल मे फंस जाता था। तो उनको अपनी जगह पर मिलने के लिए बुलाती थी। और उनसे एडवांस के नाम पैसे लेकर झगड़ा कर लेती थी।

झगड़े के बाद युवतिया इन तीनों को कॉल कर देती थी। जहां यह मिलकर ग्राहक को मारपीट कर भगा देते थे। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कई तरह के अन्य खुलासे भी किए है। इनकी निशानदेही पर तब्दीश की जा रही है। जल्दी ही अन्य खुलासे भी हो सकते हैं।

बताया जा रहा है कि यह तीनों मिलकर फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया के जरिय युवतियों को अपना शिकार बनाते थे। इसके बाद इनका मकसद सिर्फ पैसा वसूलना होता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here