मेघना के साथ फिर काम करेंगे विक्की कौशल, सामने आया पहला सरप्राइजिंग लुक

0
30

बाॅलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। विक्की कौशल ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई अलग अलग किरदार निभा चुके हैं। जिससे वो एक टैलेंटेड स्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म उरी में वो एक जोशिले आर्मी आफिसर का किरदार निभातेे हुए नजर आए वहीं संजू में उन्होंने दोस्ती की पूरी परिभाषा को ही बदलकर रख दिया हैं। अब एक बार फिर से विक्की कौशल धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं, आज उनकी अगली फिल्म का पहला लुक सामने आ गया हैं। विक्की मेघना के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। मेघना फील्ड र्माशल सैम मानेकशाॅ पर फिल्म बना रही है और विक्की इसमे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। लुक में विक्की बेहद जोशिले अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, जो काफी दमदार हैं। एक बात तो तय है कि आर्मी की यूनिफार्म विक्की पर सूट करती है।

मेघना ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि, फिल्म राजी की शूटिंग के समय ही उन्होंने सैम मानेकशॉ की कहानी को लेकर विक्की कौशल से बात की थी। उन्होंने कहा कि, हम पहले ड्राफ्ट की एडिटिंग खत्म करने के बाद किसी एक्टर से बात करना चाहते थे। एक दिन मैंने बस विक्की को यूं ही फोन किया और वो मेरे पास ही थे तो मैंने उन्हें कोल्ड कॉफी पर बुलाया। हम दोनों ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बारे में बात की। विक्की उस समय यूएस जाने वाले थे तो उन्होंने कहा कि वो स्क्रिप्ट नहीं पढ़ना चाहते और वो इस फिल्म को करेंगे लेकिन मैंने उन्हें कहा कि उन्हें ये स्क्रिप्ट पढ़नी चाहिए और उसके बाद वो मुझे कॉल करके बताएं।

विक्की ने बताया कि, मैंने खुद सैम मानेकशॉ की उपलब्धियों को नहीं देख पाया लेकिन मेरे माता.पिता ने मुझे बताया है कि वो कितने निडर देशभक्त थे। मैंने पहली बार उनके बारे में तब पढ़ा था जब मैं 1971 की इंडो पाक वॉर के बारे में पढ़ रहा था।

मेघना गुलजार के साथ काम करने पर विक्की ने कहा कि, उनके साथ काम करना मुझे घर जैसी फीलिंग देता है। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं और बतौर फिल्मकार उनके काम से प्यार भी करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here