अमेरिका में नही रूका गोलीबारी का सिलसिला, न्यू जर्सी में फायरिंग में पुलिस अधिकारी सहित 6 लोगो की मौत

0

जयपुर।अमेरिका में लगातार गोलीबारी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी देखने के मिल रही है। हाल ही दिनो में अमेरिका के वायु सेना के हार्बल बेस पर फायरिंग होने के बाद सउदी अरब के एक संदिग्ध छात्र के द्वारा अमेरिकी नौसेना के संयुक्त बेस पर भी फायरिंग को मामला सामने आया था।अमेरिका में बीतें कुछ माह से गोलीबारी की घटनाओं में लगातार वृद्धि होने के बाद एक बार फिर से अमेरिका के न्यूजर्सी शहर में गोलीबारी की घटना सामने आई है।

अमेरिका के न्यू जर्सी में हुई इस घटना में चार पीड़ितों तथा दो संदिग्धों सहित करीब 6 लोगों की मौत हो गई है।समाचार एजेंसी एनबीसी न्यूयॉर्क ने इस घटना की जानकारी न्यू जर्सी शहर के एक पुलिस अधिकारियों के हवाले से देते हुए बताया है कि न्यू जर्सी में हुई इस फायरिंग में 6 लोगो की मौत हो गई है।

इस घटना में मारे गए लोगो में में दो मृतक संदिग्धों बताए जा रहे है और इस के अलावा इस घटना में एक पुलिस अधिकारी और तीन नागरिक शामिल है।

सूत्रों ने बताया है कि अमेरिकी शहर न्यू जर्सी में हुई इस गोलीबारी में कम से कम एक नागरिक और दो पुलिस अधिकारी भी गंभीर रूप से घायल हुये है।जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।हालांकि घायलो की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।अमेरिका में इससे पहले भी वॉल्टमार्ट और कई अन्य जगह पर फायरिंग की घटनाएं घटित हो चुकी है।

जिनमें पहले भी कई लोगो के मारे जाने की खबरे भी सामने आई है।दूसरी तरफ अमेरिकी पुलिस अमेरिका में बढ़ती इन गोलीबारी की घटनाओ पर अंकुश लगाने में नाकाम नजर आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here