आखिर आ ही गयी रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की रिलीज़ डेट सामने

0
84

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का एक लम्बे वक़्त से इंतज़ार हो रहा था और फिल्म को कई बार रिलीज़ किये जाने की बात हुई लेकिन बार बार फिल्म की रिलीज़ डेट को बदला गया। इसके पीछे की वजह बताई जा रही थी पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था ऐसे में अब रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस के चेहरे पर ख़ुशी आ सकती हैं।
दरअसल फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी हैं और इस बात का खुलासा हो गया हैं कि फिल्म अगले साल नहीं बल्कि इस साल ही रिलीज़ होगी। बता दे इस फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने दी हैं। इन्होने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए बताया हैं कि फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज़ होगी।

बता दे फिल्म कई पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं ऐसे में इस बार ये वाला पोस्टर पिछले पोस्टर से काफी अलग हैं। जानकारी के लिए बता दे जब से फिल्म की शूटिंग पूरी हुई हैं उसके बाद अक्षय और रजनी की कई फिल्मे रिलीज़ हो चुकी हैं लेकिन ये फिल्म इतनी देर से रिलीज़ हो रही हैं। खबर आयी हैं कि फिल्म में ज़बरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया हैं साथ ही इसे 3d में भी लाने की बात चल रही हैं।
फिल्म में अक्षय कुमार विलन के रोल में नज़र आने वाले हैं और ये इनकी पहली तमिल फिल्म हैं जिसके ज़रिये ये तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि ये एशिया को सबसे महंगी फिल्मो में से हैं और इसका बजट ही लगभग 450 करोड़ रुपय हैं। ये फिल्म रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सीक्वल हैं। इस फिल्म में रजनीकांत के ऑपोज़िट एमी जैक्सन नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here