आखिरकार प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी अब बताया पूरा सच इसलिए नहीं किया सलमान के साथ भारत में काम

0
36

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही सलमान की फिल्म भारत से किनारा किया था।कहा जा रहा था कि पहले जहां प्रियंका इस फिल्म को करने के लिए सलमान से गुजारिश कर रही थी तो अपनी शादी का बहाना करते हुए उन्होनें शूटिंग के दो दिन पहले फिल्म से निकलने का फैसला किया था।जिसे लेकर सलमान और मेकर्स काफी परेशान हो गये थे।अब फिल्म भारत रिलीज हो चुकी है और फिल्म लगातार अच्छा कलेक्शन भी कर रही है।

इस फिल्म को छोड़ने के बाद सलमान खान ने भारत के हर एक प्रमोशन में प्रियंका तो ताना दिया है और उनसे नाराजगी जाहिर की है लेकिन इस बारे में प्रिंयका को कभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया।अब लीजिए हाल ही में प्रियंका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया के सामने इस सवाल का जबाव दिया है।जी हां प्रियंका ने हाल ही में अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर पार्टी की।

इस दौरान प्रियंका ने बताया कि, सभी मुझसे मेरे फैसले (भारत छोड़ने) के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों। आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभा रही हूं।  इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि, मुझे द स्काई इज पिंक की स्टोरी ज्यादा अच्छी लगी। डायरेक्टर सोनाली बोस की फिल्म का आईडिया मुझे ज्यादा पसंद आया था। इसीलिए मैंने इस फिल्म को चुना था। अब प्रियंका की बातों से साफ है कि उन्होंने किसलिए इस फिल्म को चुना था।

 

गौरतलब है इससे पहले सलमान ने भारत के प्रमोशन के दौरान पीसी को लेकर कहा ता कि, लड़कियां फिल्मों में काम करने के लिए अपने पति को छोड़ देती हैं लेकिन प्रियंका ने फिल्म को छोड़ दिया। इसके साथ ही सलमान ये भी कहते दिखे थे कि प्रियंका ने फिल्म नहीं की तो कोई बात नहीं लेकिन वो मेरी फिल्म का प्रमोशन जरूर कर सकती है।खैर अब प्रियंका का ये डिसीजन कितना सफल साबित होता है ये तो अक्टूबर में फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here