आखिरकार शादी के सवाल पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, रिपोर्टर्स को दिया ये जबाव

0
55

बॉलीवुड में पिछले काफी दिनों से दीपिका रणवीर की शादी की चर्चा चल रही है। शादी को लेकर हालांकि दीपिका या रणवीर की तरफ से कोई अनाउसमेंट नहीं कीगई है लेकिन इसके बावजूद शादी का जिक्र बॉलीवुड के गलियारो में जोरों शोरो से किया जा रहा है।

कुछ दिनो पहले ही एक शख्स की तरफ से ये सामने आय़ा कि दीपिका रणवीर इसी साल 20 नवंबर को शादी करने वाले है खबरो के अनुसार दोनों इटली के लम्बोर्डी में दोनों की शादी होने वाली है।इतना ही नहीं कहा जा रहा है दोनों की शादी में कुल 30 मेहमानों को बुलाया जाएगा। जिसमें दोनों की तरफ से कुछ खास रिश्तेदार ही शिरकत करेंगे।

हाल ही में दीपिका ने एक इवेंट में शिरकत की जी हां इवेंट के दौरान दीपिका से पूछा गया कि उनकी शादी की खबरें जोरों शोरो से गुंज रही है इस बारें में उनका क्या कहना है बता दें इसके जबाव पर दीपिका ने कहा- मैं निश्चित रूप से इस सवाल का जवाब नहीं दूंगी…यह बेहद असंवेदनशील सवाल है। आप इस तरह के इवेंट में ऐसे सवाल पूछ रहे हैं।

गौरतलब है दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में किसी से कुछ भी बात नही करना चाहती।दीपिका अपनी शादी को कब ऑफिशियल करेंगी इसकी तो कोई जानकारी नहीं है।लेकिन अपनी शादी के बारें में किसी से कोई बात नहीं करना चाहती इस बात की पूरी कंफर्मेशन है।

बता दें इस दौरान दीपिका ने डिप्रेशन को लेकर भी बातें की।रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पूरी तरह से डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थी जिसकी जानकारी उन्होने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी थी।खैर देखते है दीपिका अब कब अपनी शादी के लिए कोई जानकारी सामने लाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here