तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद हुआ साबित, अंतिम टेस्ट में टीम इंडिया के साथ होगा ऐसा!

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के हालात ज्यादा अच्छी नहीं है। बता दें की भारत की पहली पारी 292 के पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 114 रनों स्कोर खड़ा किया है।

0
120

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के हालात ज्यादा अच्छी नहीं है। बता दें की भारत की पहली पारी 292 के पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 114 रनों स्कोर खड़ा किया है।

और स्टंप के समय एलिस्टर कुक 46 और जो रूट 29 रन बनकर नाबाद रहे हैं । यही इंग्लैंड ने अपनी बढ़त को 154 रन किया है । दरअसल इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 40 रनों की बढ़त हासिल हुई थी । वैसे गौर किया जाए तो इस मैच से पहले एलिस्टर कुक का बल्ला खमोश था पर यह पर इस मैच में फॉर्म वापस नजर आ रही है ।

वैसे कुक इस मैच को अंतिम टेस्ट मैच के रूम में खेल रहे हैं । माना जा रहा है कि इंग्लैंड की टीम के लिए भले ही इस सीरीज में में सबकु सही बात रहा हो पर पर कीटन जेनिंग्स की फॉर्म ने भी चिंता बढ़ा रखी है । इस सीरीज में जेनिंग्स की दसवी पारी थी इस बार भी उन्होंने निराश किया वह 10 रन बनाकर शमी का शिकार बने ।

हालांकि पहली पारी में फ्लॉप रहे है जो रूट ने दूसरी पारी में कुक को साथ दिया है । जिसके बाद बड़ी बढ़त के आसार नजर आ रहे हैं जो भारत के लिए खतरे की घंटी है ।भारती की पहली पारी में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था इसके बाद ही इंग्लैंड को मामूली बढ़त मिली थी ।

 मैच में रवींद्र जडेजा ने 46 और डेब्यू मैच खेल रहे हनुमा विहारी ने 56 रनों की शानदार पारियों ने मुश्किल में फंसी ने भारत को उबारने का काम किया था । अब भारतीय गेंदबाजों की निगाहें इंग्लैंड  को जल्द से जल्द आउट करना है ।

 

क्या  भारत  अंतिम टेस्ट मैच को इंग्लैंड के खिलाफ जीत सकता है कमेंट बॉक्स मेें अपनी राय दीजिए 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here