लॉकडाउन में करोड़ों के घाटे में करण जौहर, रिलीज के लिए अटकी है कई सारी फिल्में

0

देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन का ऐलान हुए आज दो महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। इस लॉकडाउन की वजह से ऐसी कई इंडस्ट्री है जिसका काम पिछले दो महीने से लगातार बंद हैं। ​इसी लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री भी शामिल है। 19 मार्च से ना तो किसी तरह की शूटिंग हुई है और ना ही कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसकी वजह से सिर्फ डेली वेज पर काम करने वाले लोग ही नहीं बल्कि बड़े बड़े फिल्म मेकर्स, प्रोड्यूसर और थिएटर मालिकों को इससे करोड़ों का घाटा हो रहा है। इसी में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम भी शामिल हैं। करण जौहर ने कई सारी फिल्मों में अपना पैसा लगाया है जो आने वाले कुछ ही महीनों में एक के बाद एक रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से ना तो अब उनकी फिल्म की शूटिंग हो पा रही है ना ही रिलीज हो रही है। ऐसे में करण जौहर का करोड़ों का नुकसान हो रहा हैं। आइए जानते है उनकी कौन कौन सी फिल्में है जो रिलीज और शूटिंग के लिए अटकी है।

तख्त
तख्त फिल्म का निर्देशन खुद करण जौहर ही करने वाले हैं। जो एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर करीना कपूर खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार नजर आए हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग ही नहीं शुरू हुई।

शकुन बत्रा
शुकन बत्रा करण जौहर की अगली फिल्म है जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। कुछ ही समय पहले इस फिल्म का ऐलान किया गया था लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रूकी हुई है।

मिस्टर ले​ले
मिस्टर ले​ले फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले ही किया गया था। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर वरूण धवन नजर आने वाले है। इसका पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसको देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म हैं।

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र करण जौहर की एक बड़ी फिल्म है जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग करीब दो साल से चल रही है लेकिन इसका काम अब तक पूरा नहीं हुआ है। ब्रह्मास्त्र इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं।

शेरशाह
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह भी रिलीज के लिए करीब तैयार है। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। जो जुलाई के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब तक इसकी रिलीज को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

सूर्यवंशी
इसके अलावा अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी है जिसका लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से मेकर्स ने रिलीज डेट टाल दी है। अब ये फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

असल जिंदगी में स्मोक नहीं करते बॉलीवुड के ये अभिनेता

जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाली हैं नुसरत भरूचा, हुआ ऐलान

पंकज कपूर की पहली फिल्म ने जीते थे 1 या 2 नहीं बल्कि कुल 8 ऑस्कर अवॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here