विवेक ओबेरॉय को मोदी लहर ​का मिला फायदा, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

0
342

बीते दिन बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबेरॉय ​की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज हो चुकी हैं। पिछले काफी समय से चर्चा में बनी इस फिल्म का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था। आपको बता दें कि फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को ​लेकर काफी समय से बवाल चल रहा था। क्योंकि ये फिल्म पीएम मोदी की जिंदगी पर आधारित है तो ऐसे में विपक्षी पार्टी का कहना था कि ये पीएम मोदी के प्रचार के लिए बनाई गई है यही कारण है कि इसको चुनाव का परिणाम आने के बाद रिलीज किया गया है। पहले फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट बदल दी गई। फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिला हैं फिल्म की पहले दिन की कमाई 5 करोड़ बताई जा रही है, अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद ये विवेक ओबेरॉय के करियर के लिए अच्छी फिल्म साबित होगी। आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। जिससे उनके चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे है।

क्या है कहानी
अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी पीएम नरेंद्र मोदी की लाइफ को दिखाया गया है कि कैसे एक चाय बेचने से लेकर देशसेवा करने तक और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाती हैं। फिल्म की कहानी में उनके साल 2014 में पीएम पद की शपथ लेने तक की कहानी को रूपहले परदे पर दिखाया गया है।

फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के अलावा जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य किरदार के रूप में नजर आए हैं। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास प्रतिक्रिया हासिल नहीं हुई है लेकिन इसके बावजूद ये अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here