साउथ से लेकर बॉलीवुड स्टार तक हुए ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ फिल्म के दीवाने

0
230

बीते दिन साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई करनी शुरू कर दी। इसके अलावा फिल्म को आज दर्शक से लेकर सिनेमा के कई दिग्गजों को भी काफी ज्यादा पसंद आई है। 200 करोड़ के बजट में बनी ये पीरियड ड्रामा फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर आग लगा रही है। जहां एक तरफ क्रिटिक्स और जनता ने इस फिल्म को काफी सराहा है तो वहीं अब बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स भी इसकी तारीफ करने में पीछे नहीं हर रहे हैं। ​’साय रा नरसिंहा रेड्डी’ फिल्म की तारीफ इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने की है।

बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी तक ने साय रा के बारे में ट्वीट किए। नवाज ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘साय टीम को शुभकामनाएं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।’

साउथ स्टार महेश बाबू ने कहा कि, ये फिल्म लोगों को जरूर देखनी चाहिए। उन्होंने चिरंजीवी की मेहनत और फिल्म को लेकर उनके जूनून की तारीफ की। महेश ने लिखा कि, ‘फिल्म की भव्यता और विजुअल्स के अलावा चिरंजीवी अपनी परफॉरमेंस के साथ साय रा को बेहतरीन बनाते हैं। इस फिल्म को जरूर देखा जाना चाहिए।

आपको बता दें कि चिरंजीवी ने अपने कई इंटरव्यू में बताया था कि, ‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ को बनाने का उनका सपना 12 साल पुराना है। उन्होंने ये भी बताया था कि राजामौली की फिल्म बाहुबली की सफलता देखने के बाद उन्हें साय रा नरसिंहा रेड्डी को बनाने के लिए मोटिवेशन मिला।

‘साय रा नरसिंहा रेड्डी’ फिल्म की कहानी फ्रीडम फाइटर उय्यालवाड़ा नरसिंहा रेड्डी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में आजादी की लड़ाई में ब्रिटिश सोल्जर के खिलाफ विद्रोह किया था। इस फिल्म को चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने प्रोड्यूस किया है, वहीं इसका निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here