FIFA WC 2018 : फैंस के साथ ही क्रोएशियाई राष्ट्रपति भी जश्न में झूमी

फीफा विश्वकप में इंग्लैंड को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है । अब वह 15 जुलाई को फ्रांस के साथ मुकाबला करेगी। बता दें की फीफा विश्वकप के इतिहास में क्रोएशिया की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है । इसके बाद से फैंस के साथ देशों वासियों में खुशी की लहर है । 

0
304

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप में इंग्लैंड को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है । अब वह 15 जुलाई को फ्रांस के साथ मुकाबला करेगी। बता दें की फीफा विश्वकप के इतिहास में क्रोएशिया की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है । इसके बाद से फैंस के साथ देशों वासियों में खुशी की लहर है ।   यहीं 40 लाख की आबादी वाले देश का राष्ट्रपित भी खुश केमारे झूम उठी। क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर कित्रोविक ने अपने अंदाज से सबको चौंका गया है । दरअसल इस दौरान वह मैदान में मौजूद थी । बता दें की क्रोएशिया के फाइनल में पहुंचने पर दर्शकों के बीच बैठी राष्ट्रपित कोलिंडा ने जमकर जश्न मनाया है।   क्रोएशिया की पहली महिला राष्ट्रपति कोलिंडा ने वीवीआईपी होकर भी आम इंसान की तरह बनी रहने पसंद करती हैं । बता दें की इस विश्वकप से वह काफी सुर्खियों में आई हैं ।  वैसे जब उन्होंने अपनी टीम का समर्थन करने के लिए राजधानी जगारेब से सोची तक प्लेन की इकॉनोमी क्लास में यात्रा की,

जबकि उनके लिए व्यक्तिगत रूप से चार्टर प्लेन की व्यवस्था हो सकती थी। हवाई यात्रा के दौरान वह आम यात्रियों से न केवल घुली-मिलीं बल्कि उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाईं थी।

बता दें की क्रोएशिया ने फाइनल में पहुंचने पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है ।  और इसके बाद से उसे खिताबी  दावेदार समझ जा रहा है । देखना होगी कि वह फाइनल में फ्रांस के खिलाफ क्या कुछ करती है , क्या उसे मात दे पाएगी  ये भी सवाल बना हुआ है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here