FIFA WC 2018: स्वीडन के इस खिलाड़ी के लिए इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला होगा बेहद खास

फीफा में स्वीडन का सफर क्वॉर्टर फाइनल तक पहुंच गया है। स्वीडन के मिडफील्डर सेबस्टियन लार्सन शानिवार के क्वॉर्टर फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरने वाली टीम का शुरु से ही हिस्सा हो सकते हैं । बता दें की स्वीडन के लिए 103 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के कई क्लबों में खेला है ।

0
101

जयपुर (स्पोर्टस डेस्क) । फीफा में स्वीडन का सफर क्वॉर्टर फाइनल तक पहुंच गया है। स्वीडन के मिडफील्डर सेबस्टियन लार्सन शानिवार के क्वॉर्टर फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरने वाली टीम का शुरु से ही हिस्सा हो सकते हैं । बता दें की स्वीडन के लिए 103 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के कई क्लबों में खेला है ।

बता दें की वह आर्सेनल, बर्मिघम सिटी और सदरलैंड में भी खेल चुके हैं । पिछला सीजन उन्होंने हल सिटी के साथ बिताया था। बता दें लार्सन ने खुद कहा था कि इंगलैंड के खिलाफ होने वाले मैच उनके लिए अहम हैं। साथ ही उन्होंने कहा यह वो मैच है।

जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। यह विश्व कप का क्वार्टर फाइनल मैच है। मेरे लिए इंग्लैंड के खिलाफ खेलना विशेष है क्योंकि मैंने अपने करियर के 17 साल उस देश में बिताए हैं।बता दें की इंग्लैंड और स्वीडन के बीच होने वाले इस मैच में इंग्लैंड को ही जीत का दावेदार माना जा रहा है,

पर लार्सन का कहना है कि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर ध्यान नहीं दे रही है । बल्कि उसका खेल का स्तर बनाया रखने पर है । इसके अलावा उन्होंने कहा है कि उन्होंने कहा “हम इंग्लैंड का सम्मान करते हैं। उनके पास उच्च स्तर के खिलाड़ी हैं।

उनकी टीम अच्छी है। पर  हमारे लिए यह जरूरी है कि हम अपने ऊपर ध्यान दें जो अभी तक हम करते आए हैं। वैसे अभी देखना बांकी रह जाता है कि  स्वीडन इंग्लैंड के सामने क्या कुछ कमाल कर सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here