FIFA WC 2018: जो कमाल रोनाल्डो नहीं दिखा पाए वो कमाल इस लड़की ने मैदान के बाहर किया

फीफा विश्वकप से रोनाल्डो और मेसी जैसे दिग्गज फुटबॉलरो बाहर हो गए हैं ।दरअसल एडिनसन कवानी के दो गोल की बदौलत उरुग्वे ने पुर्तगाल पर 2-1 से जीत दर्ज की थी। और इसी बाद पुर्तगाल का खिताब जीतने का सपना टूट गया था। वहीं ऐसा ही कुछ फ्रांस ने अर्जेंटीना के सात भी किया।बता दें की फ्रांस के लिए एम्बाप्पे ने दो गोल कर जीत दिलाई थी।

0
61

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) । फीफा विश्वकप से रोनाल्डो और मेसी जैसे दिग्गज फुटबॉलरो बाहर हो गए हैं ।दरअसल एडिनसन कवानी के दो गोल की बदौलत उरुग्वे ने पुर्तगाल पर 2-1 से जीत दर्ज की थी। और इसी बाद पुर्तगाल का खिताब जीतने का सपना टूट गया था। वहीं ऐसा ही कुछ फ्रांस ने अर्जेंटीना के सात भी किया।बता दें की फ्रांस के लिए एम्बाप्पे ने दो गोल कर जीत दिलाई थी।

और इस तरह रोनाल्डो और मेसी हार के साथ विदा हुए। उनके बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं । इन्हीं में से एक बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है ।

इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर कार से प्लास्टिक पर की बोतल फेंकने वाले को सबक सिखा रही है । वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक कारा गुजरती है । और कार में से प्लास्टिक की एक बोलट फेंकी जती है। वहीं पास में दो लड़कियां खड़ी हुई होती हैं ।

उनमें से एक लड़की आगे बड़ती और किक मारती है। दिलचस्प बात ये है कि यह किक इतनी शानदार होती है कि बोतल सीधे कार के अंजर जा पहुंचती है । वो भी उसी तरह से जैसे गोलपोस्ट के अंदर बॉल जाती है।

बता दें की वीडियो को शेयर करते हुए लिख गया है कि इस लड़की ने रोनाल्डो से भी बेहतरह गोल किया । वैसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो  उन फुटबॉलर खिलाड़ियों में से एक है जिनकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में होती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here