FIFA WC 2018: नेमार पर अब इस दिग्गज ने भी कसा तंज

फीफा विश्वकप 2018 नेमार के लिए निराशजनक रहा है, उनकी टीम तो बाहर हुई है। साथ ही लगातार उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पडा़ है । अब नेमार पर अब दिग्गज ने तंज कस है । बता दें की विश्वकप में नेमार खासतौर से मैदान में बार बार गिरने से काफी आलोचना का शिकार हुए हैं ।

0
60

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप 2018 नेमार के लिए निराशजनक रहा है, उनकी टीम तो बाहर हुई है। साथ ही लगातार उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पडा़ है । अब नेमार पर अब दिग्गज ने तंज कस है । बता दें की विश्वकप में नेमार खासतौर से मैदान में बार बार गिरने से काफी आलोचना का शिकार हुए हैं ।

अब नीदरलैंड्स के पूर्व फारवर्ड ने वान बास्टेन शुक्रवार को कहा है कि ब्राजील के फारवर्ड और स्टार खिलाड़ी नेमार ने अपने खेल की नौंटकी से सबको हंसाया हैं।बता दें की फीफा के विकास के लिए प्रमुख अधिकारी के रूप में अपने भूमिका के बारे में बात करते हुए मार्को ने बयान दिया है ।

यही नहीं इस दिग्गज ने कहा है कि नेमार को को खुद के अंदर झांक देखने की जरुरत है। इसके अलावा मार्को ने कहा है ‘ सामान्य रुप से देखा जाए तो यह रवैया नहीं है आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने के कोशिश करनी होगी और खेल भावना से भरे रहना होगा ।

अगर आप नौटंकी ज्यादा करते हैं तो इससे कोई मदद नहीं मिलने वाली है । बता दें की इसके अलावा मार्का ने कहा है यह एक तथ्य है और मुझे लगता है कि निजि तौर पर नेमार को अपनी स्थिति पर विचार करने की जरुरत है ।

बता दें की नेमार की ओर से विश्वकप में शानदार खेल देखने को नहीं मिला और दो ही गोल किए हैं और इस बात से फैंस भी नाराज हुए वहीं उम्मीद थी कि ब्राजील छठी बार चैंपियन बने पर ऐसा नहीं हुआ ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here