FIFA WC 2018: करोड़ फैंस कह रहे हैं नेमार फिर करो कुछ कमाल

0
28

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) ।ब्राजील आज दूसरे क्वॉर्टर फाइनल में बेल्जियम का सामना करेगी । और नेमार के तमाम फैंस उनसे बेहतरह प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं । दरअसल नेमार चोट के चलते लंबे अंतराल के बाद सीधा विश्वकप में खेलने आए थे।

लेकिन वह टीम को यहां तक लाने में सफल हुए हैं यानि टीम क्वॉर्टर फाइनल तक का सफर तय कर चुकी है। उन्होंने प्री क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में मेक्सिको के खिलाफ जीत में एक गोल दागा भी था।   लेकिन सेमीफाइनल में के टिकट के लिए नेमार को गोल दागना होगा क्योंकि उन्हें टीम को अपने लक्ष्य पर रखते हैं । बता दें की ब्राजील को आक्रमण से ज्यादा बेल्जियम के डिफेंस खतरा है । जिसने अभी तक एक ही गोल गंवाया है । वैसे थियोगा ने पिछली जीत के बाद कहा था।

कि यह पेचीदा मैच था लेकिन हमने दमदार वापसी की । अभी हमें सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करना है। हालांकि ब्राजील टीम के अहम सदस्य कैसेमिरो दो येलो कार्ड के चलते मैच में नहीं खेलेंगे ।जबकि डिएगो कोस्टा का मांसपेशियों में खिंचाव के कारण खेलना मुश्किल है।

माना जा रहा है कि जीसस, कांटिन्हो, पॉलिन्हो को भी आगे आकर नेमार की मदद करनी होगी। बता दें की  ब्राजील पांच बार का विश्वकप चैंपियन रहा है । टूर्नांमेंट में उसके बेहतरह प्रदर्शन के बाद मााना जाने गला था कि यह छठी बार खिताब को  अपने  नाम करने की दम रखता है ।  सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये हो जाती है कि  नेमार से सबसे  ज्यााद फैंस को  उम्मीद है और इसलिए वह चाहते हैं कि नेमार को कुछ कमाल कर करना होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here