FIFA WC 2018: फ्रांस का यह डिफेंडर कितना बचाव कर पाएगा अपनी टीम का

फीफा विश्वकप 2018 में पहला क्वॉर्टर फाइनल मैच हाईवोल्टेज होने जा रहे हैं जिसमें फ्रांस और उरुग्वे के बीच जंग होगी। बता दें को दोनों टीमों के बीच यहां जबरदस्त जंग होने के पूरे चांस बनते हैं। फ्रांस और उरुग्वे दोनों ही ऐसी टीम रही हैं ।

0
52

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) । फीफा विश्वकप 2018 में पहला क्वॉर्टर फाइनल मैच हाईवोल्टेज होने जा रहे हैं जिसमें फ्रांस और उरुग्वे के बीच जंग होगी। बता दें को दोनों टीमों के बीच यहां जबरदस्त जंग होने के पूरे चांस बनते हैं। फ्रांस और उरुग्वे दोनों ही ऐसी टीम रही हैं ।

जिनमें एक से बढ़कर एक सितारा खिलाड़ी मौजूद हैं । फ्रांस की बात की जाए तो एम्बाप्पे के अलावा भी खिलाड़ी मौजूद हैं । और उन्हीं में से एक रहे हैं । सैमुअल उम्टीटी, जीं यहां खिलाड़ी फ्रांस की टीम डिफेंडर का भूमिका निभाता है ।इसलिए इस खिलाड़ी को लेकर उम्मीद की जा रही है।

कि यह विपक्षी टीम को गोल करन के दाव को असफल कर देगा है ।वहीं दूसरी तरफ उरुग्वे के डिफेंस को मजबूत बताया जा रहा है । इसलिए फ्रांस को भी उसकी टक्कर का डिफेंस तैयार करना होगी ।वैसे तो दोनों टीमों ने ग्रुप स्टेज में अब तक शानदा प्रदर्शन किया है ।

अब उम्मीद की जा रही है कि क्वॉर्टर फाइनल में उरुग्वे के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया जाएगा जो पूरी तरह फ्रांस के लिए मजबूत पक्ष साबित होगा। और अगर ऐसा होता है तो मानकर चला जा सकता है कि टूर्नामेंट के अगले चरण में पहुंच सकती है ।

यानि क्वॉर्टर फाइनल से वह सेमीफाइनल में में स्थान पक्क कर सकती है । वैसे तो दोनों टीमों  पूर्व चैंपियन हैं लेकिन एक बार से खिताब पर कब्जा करने को बेताब हैं और इसी वजह से  क्वॉर्टर फाइनल तक का सफर तय कर चुकी हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here