FIFA WC 2018: हार के बाद इंग्लैंड डूबा गम में, लंदन -मैनचेस्टर की सड़कें हुई सन्न

बता दें की क्रोएशिया के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले के पहले पांच मिनट में ही गोल किया था । 

0
106

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा में क्रोएशिया के हाथों मिली हार के साथ ही इंग्लैंड का दूसरी बार खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया है। इसके बाद इंग्लैंड के तमाम फैंस ने गम में डुब चुके हैं । बता दें की क्रोएशिया के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले के पहले पांच मिनट में ही गोल किया था ।  और फिर इसी के साथ लंदन की सड़कों पर जश्न का महौल शुरु हो गया था। पर कौन जानता था कि यह जश्न बहुत गम में तब्दील होने वाला है । दूसरे हाफ में क्रोएशिया ने 1-1 से बराबरी करते हुए इंग्लैंड पर आक्रमण शुरु किया और दूसरे हाफ के अतिरिक्त समय में दूसरा गोल दागकर इंग्लैंड को फीफा विश्वकप की रेस से बाहर कर दिया है।

बता दें इस हार के मिलते ही इंग्लैंड के तमाम फैंस की आंखों में आंसू आ गए और वह फूट फूट कर रोने लगे ।दरअसल ब्रिस्टल एश्टन गेट स्टेडियम में फैंस स्क्रीन पर फुटबॉल कल मजा ले रहे थे । लेकिन फिर कब जीत का सपना आंसूओं में बहा किसी को खोच ख़बर ही नहीं ।

वैसे विश्वकप की शुरुआत से इंग्लैंड को खिताबी दावेदार माना जा रहा था । ख़बरों तो यहां तक आया है कि इंग्लैंड की बार के बाद लिवरपूल में एक महिला रात भर नशे की हालत में सड़क पर बैठी रही ।

वहीं कुछ फैंस जो लुज्नकी स्टेडिम में बैठे ते वह फूट फूट कर रोने लगे । इस हार ने इंग्लैंड की खुशी को गम में बदला है और एक बार फिर से खिताब उनसे दूर हो गया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here