FIFA WC 2018: क्रोएशियाई खिलाड़ी ने बताया कारण, रूस को इस बात का मिलेगा फायदा

फीफा विश्वकप के क्वॉर्टर फाइनल में रुस का मुकाबला क्रोएशिया से होने वाला है ।उससे पहले  क्रोएशिया  के एंटे रेबिक ने कहा कि रूस की मजबूत टीम है और प्रशंसकों से समर्थन के रूप में फीफा विश्व कप में इसका अतिरिक्त फायदा मिल रहा है।

0
75

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप के क्वॉर्टर फाइनल में रुस का मुकाबला क्रोएशिया से होने वाला है ।उससे पहले  क्रोएशिया  के एंटे रेबिक ने कहा कि रूस की मजबूत टीम है और प्रशंसकों से समर्थन के रूप में फीफा विश्व कप में इसका अतिरिक्त फायदा मिल रहा है।

क्रोएशिया को ग्रुप डी में पहली पोजीशन मिली और डेनमार्क के खिलाफ नॉकआउट मैच में अतिरिक्त समय से 3-2 से जीत दर्ज की। अब क्रोएशिया को 7 जुलाई को क्वार्टर फाइनल में रूस का सामना करना पड़ेगा। रेबिक ने बुधवार को कहा, “रूस ने ग्रुप स्टेज और स्पैनिश के खिलाफ खेल में अच्छा खेल दिखाया।

साथ ही उन्होंने कहा हेै  “यह एक बहुत ही मजबूत टीम है और यह घर पर और जो खेल रही है और यह रूसियों के लिए वास्तव में एक बड़ा फायदा होगा। खुद के लिए, हम अपनी टीम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि कम से कम उनकी टीम 1 99 8 में फ्रांस में विश्व कप में सफलता की दोहराई जाएगी जहां इसे कांस्य पदक मिला।रेबिक ने कहा, “मेरे पूरे परिवार ने उस चैंपियनशिप को देखा और मुझे याद है कि हमने सफलता का जश्न कैसे मनाया  और मुझे गर्व महसूस हुआ।

यह सच है कि, 20 साल बीत चुके हैं और अब टीम विभिन्न प्रकार के खेल दिखाती है लेकिन फिर भी यह टीम क्रोएशिया के लिए शानदार परिणाम था।यही नहीं रेबिक ने टीम के कप्तान और मिडफील्डर लूका मुड्रिक को सर्वश्रेष्ठ क्रोएशियाई खिलाड़ी कहा है। उन्होंने कहा है कि  लुका हमारे कप्तान और अग्रणी खिलाड़ी है साथ ही दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इसके बारे में बात करने में बहुत समय नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here