FIFA WC 2018: क्रोएशिया और इंग्लैंड के बीच इन दोनों खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर

क्रोएशिया और इंग्लैंड आज दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पूरी जान लगाकर जीतने के इरादे से उतरने वाली है। क्योंकि इंग्लैंड के लिए क्रोएशिया को इस मुकाबले मिली जीत फाइनल का टिकट देगी है और उस टीम के पास इतिहास रचने का मौका होगा।

0
158

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। क्रोएशिया और इंग्लैंड आज दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पूरी जान लगाकर जीतने के इरादे से उतरने वाली है। क्योंकि इंग्लैंड के लिए क्रोएशिया को इस मुकाबले मिली जीत फाइनल का टिकट देगी है और उस टीम के पास इतिहास रचने का मौका होगा। क्योंकि फ्रांस पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है जहां उस दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से भिड़ना है।बता दें की दोनों टीमों के स्टारों को परीक्षा लेगा जो अपना शानदार खेल दिखाने के लिए जाने जाते हैं । इंग्लैंड टीम में कीरन ट्रीपियर के रुप में अच्छा खिलाड़ी हैं तो वहीं इवान पेरिसच के रुप क्रोएशिया को भी एक दमदार खिलाड़ी मिल जाता है जो विपक्षी टीम के छक्के छुड़ाने का काम कर सकता है ।

 

ट्रिपपीयर विश्वकप के ब्रेकआउट सितारों में से एक रहा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को पार करने की गुणवत्ता में समानता के लिए “बैड बेकहम” का नाम दिया गया, ट्रिपपीयर अब तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा संभावना बनाने के लिए नेमार और केविन डी ब्रुइन की प्रतिद्वंद्वी है।

दक्षिणगेट की 3-5-2 प्रणाली के साथ एक और प्राकृतिक दाहिनी ओर, केली वॉकर, पिछले तीन में ट्रिपपीयर को हर अवसर पर आगे बढ़ने की इजाजत दी गई है। लेकिन पेरिसिक के खिलाफ उनकी रक्षात्मक क्षमताओं की जांच की जाएगी।

इंटर मिलान विंगर ने अपने पिछले 11 प्रदर्शनों में प्रमुख अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में पांच बार गोल किया है और इंग्लैंड की रक्षा को बढ़ाने के लिए क्रोएशियाई हमले में एक खिलाड़ी है। आज के मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों की  अग्नि परीक्षा होने वाले हैं । एक तरह से आज के मैच के बाद साबित हो जाएगा की कौैन सी  टीम खिताब जीतने का माद्दा रखती ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here