FIFA WC 2018: इंग्लैंड से भिड़ने से पहले बेल्जियम कोच ने कही ये बड़ी बात

तीसरे स्थान के लिए मुकाबले से पहले  बेल्जियम के कोच रॉबर्टो मार्टिनेज ने कहा कि कुछ खिलाड़ी अलग होंगे लेकिन शनिवार को बेल्जियम के विश्वकप में दूसरी बार इंग्लैंड का सामना करने के लिए बेल्जियम के कोच रॉबर्टो मार्टिनेज ने कहा कि कोई सामरिक आश्चर्य नहीं होगा।  मार्टिनेज ने भविष्यवाणी की, क्योंकि टीम कैलिनिंग्रैड में अपने पिछले समूह मंच संघर्ष के बाद सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में मिलने के लिए तैयार हैं।

0
112

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। तीसरे स्थान के लिए मुकाबले से पहले  बेल्जियम के कोच रॉबर्टो मार्टिनेज ने कहा कि कुछ खिलाड़ी अलग होंगे लेकिन शनिवार को बेल्जियम के विश्वकप में दूसरी बार इंग्लैंड का सामना करने के लिए बेल्जियम के कोच रॉबर्टो मार्टिनेज ने कहा कि कोई सामरिक आश्चर्य नहीं होगा।  मार्टिनेज ने भविष्यवाणी की, क्योंकि टीम कैलिनिंग्रैड में अपने पिछले समूह मंच संघर्ष के बाद सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में मिलने के लिए तैयार हैं।

जो बेल्जियम 1-0 से जीत गई थी। उन्होने कहा है कि  मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड कैसे सफल रहा है इस बारे में स्पष्टता है। वे बहुत गतिशील, बहुत जल्दी हैं। वे उस बहुत अच्छी तरह से उपयोग करते हैं। वे एक टीम भी हैं जिन्होंने मृत गेंद की स्थितियों से नौ गोल किए हैं, जो हमारे लिए एक अच्छा परीक्षण होने जा रहा है। हमें एकाग्रता की आवश्यकता होगी।

मार्टिनेज ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि दोनों टीमें थकान के कारण अपने संबंधित सेमीफाइनल घाटे से बदलाव करेंगी। टीम में बदलाव के संद्रभ में भारत हुए उन्होंने काह “अलग-अलग चेहरे हो सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि भूमिकाएं बहुत समान होंगी।

बता दें की  मार्टिनेज ने शुक्रवार को अपना 45 वां जन्मदिन मनाया।  इसके साथ ही मचै से हम जीतना चाहते हैं। जब आप टूर्नामेंट पूरा करते हैं तो आप अंतिम गेम की भावना को पूरा करते हैं। हम जानते हैं कि हम रूस में आने के बाद से एक महीने यहां रहे हैं।

यह अविश्वसनीय अनुभव रहा है और बेल्जियम टीम का हिस्सा बनने वाले हर किसी ने अविश्वसनीय तरीके से प्रदर्शन किया है। प्रत्येक बेल्जियम प्रशंसक इस टूर्नामेंट के अंत में जीतने की भावना का हकदार है। हम सब कुछ देने जा रहे हैं और हम जानते हैं कि इंग्लैंड और एक ही मानसिकता के हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here