FIFA WC 2018: मुकाबले से पहले ब्राजील को लगा तगड़ा झटका, वजह जान लीजिए

फीफा विश्वकप में अपने क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले से पहले ब्राजील की टीम को एक बड़ा झटका लगा है । दरअसल ख़बरों की माने तो ब्राजील के डिफेंडर डेनिलो ट्रेनिंग के दौरान चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट में अपनी टीम का हिस्सा नहीं होंगे ।

0
118

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप में अपने क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले से पहले ब्राजील की टीम को एक बड़ा झटका लगा है । दरअसल ख़बरों की माने तो ब्राजील के डिफेंडर डेनिलो ट्रेनिंग के दौरान चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट में अपनी टीम का हिस्सा नहीं होंगे ।

बता दें की ब्राजीलियन फुटबॉल महासंघ ने टखने की चोट के कारण डेनिलो के अब विश्वकप में ना खेल पाने की है। गुरुवार को डेनिलो के बाएं टखने में चोट लग गई थी। अब वह शुक्रवार को बेल्जियम के खिलाफ नहीं खेलेंगे । बता दें की 26 वर्षीय खिलाड़ी हाल में ही कूल्हे की चोट से उबर थे और ग्रुप स्टेज के ब्राजील के आखिरी दो मैचों में नहीं खेले थे।

डेनिलो ने इस विश्वकप में ब्राजील के लिए अब तक केवल एक मैच खेला है । वह 17 जून को स्विट्जरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में टी का हिस्सा थे। जो 1-1 से ड्रॉ रहा था। डेनिलो की जगह फागनेर ब्राजील के अंतिम एकादशनमें शामिल किए गए थे।

बता दें की बेल्जियम के खिलाफ का यह मुकाबला काफी टक्कर का होने की संभावना है। ब्राजील लगातार सातवीं बार क्वॉर्टर फाइनल में पहुंची है और उसकी कोशिश होगी वह इस सफर को सेमीफाइनल और उससे आगे तक लेकर जाए।

बता देें की फीफा विश्वकप 2018 में  ब्राजील छठी बार खिताब की दावेदारी  करता हुुआ नजर आ रहा है । ब्राजील ने ग्रुप स्टेज में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। पर इस खिलाड़ी की भरपाई ब्राजील की टीम कौन कर पाएगा इस बार में ज्यााद कुछ कहा नहीं सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here