FIFA WC 2018: जीत के बाद क्रोएशियाई कोच ने बोल दी ये बात

बता दें की सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराने के बाद क्रोएशियाई कोच ज्लाटको डालिच ने कहा है कि फ्रांस के खिलाफ विश्वकप में थकान कोई बड़ी नहीं है । क्रोएशिया ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए यहा इंग्लैंड को मात दी है ।

0
73

जयपुर (स्पोर्टस डेस्क)। बता दें की सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराने के बाद क्रोएशियाई कोच ज्लाटको डालिच ने कहा है कि फ्रांस के खिलाफ विश्वकप में थकान कोई बड़ी नहीं है । क्रोएशिया ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए यहा इंग्लैंड को मात दी है ।

क्रोएशिया के मारियो ने 109 वें मिनट में विजयी गोल दागा था। क्रोएशिया ने पिछले दो सप्ताह में डेनमार्क और मेजबान रूस के खिलाफ भी अतिरिक्त समय और पेनाल्टी शूटआउट में जीत दर्ज की थी । मुकाबले में मिली जीत के बाद डालिच ने कहा है कि यह शानदार था ।

अतिरिक्त समय में कोई भी मैदान पसे बाहर नहीं जाना चाहता था। यह खिलाड़ियों का जज्बा दिखाता है । किसी ने अंतिम समय तक हार नहीं मानी उन्होंने कहा ” हम फाइनल के लिए तैयार थे और हैं । अतिरिक्त समय तक खेलने से दिक्कत हो सकती है।

जबकि दूसरी ओर फ्रांस को अतिरिक्त समय आराम के लिए मिल गया पर फिर भी हम तैयार हैं ।इसके साथ ही कोच ने कहा है ” हम इसे टूर्नामेंट के पहले मैच की तरह ही खेलेंगे।  उन्होंने हमारी टीम खेल के सभी पहलुओं में  थी।

 

और उन्होंने बताया  हमने अर्जेंटीना के खिलाफ मैच से बेहतर प्रदर्शन किया। मैने खिलाड़ियों से कहा कि कोई दबाव नहीं लेना है। मैने कहा कि अपने खेल का पूरा मजा लो और उन्होंने वही किया ।  बता दें की अब क्रोएशिया पर खास तौर से फाइनल मुकाबले में नजर रहने वाली हैं जब वह फ्रांस से भिड़ती हुई नजर आएगी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here