FIFA WC 2018: फ्रांस की जीत के बाद पेरिस में फैंस ने मनाया अनोखे अंदाज में जश्न

फीफा विश्वकप में फ्रांस के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद जमकर आतिशबाजी हुई है । जीत का जश्न खूब धूम धाम  देखने को मिली है । बता दें की जीत के बाद फुटबॉल फैंस की आंखों में खुशी के आंसू दिखे और उन्होंने चिल्ला चिल्लाकर अपनी खुश को सेलिब्रेट किया ।

0
326
फोटो क्रोडिट - राइटर्स

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप में फ्रांस के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद जमकर आतिशबाजी हुई है । जीत का जश्न खूब धूम धाम  देखने को मिली है । बता दें की जीत के बाद फुटबॉल फैंस की आंखों में खुशी के आंसू दिखे और उन्होंने चिल्ला चिल्लाकर अपनी खुश को सेलिब्रेट किया ।

 

बता दें की इसका एक बड़ा कारण था फ्रांस की टीम ने लंबे अंतराल के बाद फीफा विश्वकप के फाइनल में प्रवेश किया है ।बता दें की पेरिस में सिटी हॉल के बाहर फैंस ने एक साथ मुकाबले का आनंद लिया था । जश्न के दौरान फैंस ने लाल स्मोक जलाए और आतिशबाजी की।

 

कुछ ही देर में पटाके फूटने लगे । कारके हॉर्न बजने लगे । फुटबॉल के नारे लगे । हम फाइनल में पहुंच गए की आवाजें गुंजी । बताया जा रहा है कि यह सब पेरिस सिटी हॉल में हो रहा था। ख़बरों में तो ये भी आया है कि कुछ गलियों को तो पुलिस ने बंद करा दिया।

 

ताकि फैंस अच्छे से फ्रांस के फाइनल में पहुंचने का जश्न मना सकें ।अब फ्रांस बस खिताब से एक दम दूर है। उसका मुकाबला 15 मास्को में दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा । बता दें की दूसरे सेमीफाइनल में क्रोएशिया और इंग्लैंड के बीच भिड़त होने वाली है ।

 

इस मुकाबले के बाद ही तय पाएगा की वह किसी टीम से भिड़ेगी और उस टीम से से कितनी चुनौत मिल सकती है ।वैसे इन दिनों फीफा दीवानगी की फैंस के बीच जमकर नजर आ रही है।इसलिए मुकाबलों रोमांचक होगा तो फैंस को डबल मजा मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here