फीफा आगाज के चंद घंटे पहले ही फैंस से नहीं हो रहा है इंतजार

रूस में होने वाले 21 वें फीफा विशवकप की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं । अब चंद घंटे और  बांकी है इसके बाद फुटबॉल के मैदान फैंस की आवाजों से गुंजेंगे । दरअसल फैंस भी लंबे वक्त से इस पल की ही इंतजार कर रहे हैं थे।

0
161

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। रूस में होने वाले 21 वें फीफा विशवकप की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं । अब चंद घंटे और  बांकी है इसके बाद फुटबॉल के मैदान फैंस की आवाजों से गुंजेंगे । दरअसल फैंस भी लंबे वक्त से इस पल की ही इंतजार कर रहे हैं थे।

 

कि कैसे भी करके इस महाकुंभ का जल्द से जल्द आगाज हो जाए ।  अब इसके इतने करीब आने के बाद  फैंस को भी सब्र नहीं हो रहा है । बता दें  की इस टूर्नामेंट में 32 टीमें भाग ले रही हैं और रूस फीफा की मेजबानी पहली बार कर रहा है ।

 

हालांकि पहला यानि उद्घाटन मैच रूस और   सऊदी अरब के बीच गुरुवार रात साढ़े आठ बजे से खेला जाना है । इससे पहले ही दोनों  टीमों के फैंस ने उत्सव मनाना शुरु कर दिया है ।

 

बता दें की  इस मुकाबले में में रूस नहीं सऊदी अरब टीम को फेवरिट माना जा रहा है। वैसे भी सऊदी अरब टीम का समर्थन करने के लिए उसके तमाम फैंस पहुंचे हुए हैं । यह महाकुंभ पूरे एक महाने रहने वाला है और इस दौरान पर  फैंस पर फुटबॉल का फीवर सातवें आसमान पर होगा ।

 

सऊदी अरब के फैंस तो इनते उत्साह में हैं कि उन्होंने अपनी टीम को ओपनिंग मैच जीतने का दावा भी कर दिया है ।दूसरी रूस के फैंस चाहते हैं कि इस बार हमारे हाथ से खिताब नहीं जाना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here