अगर अपनाएंगे फेंगसुई के ये खास टिप्स तो कभी नहीं खाएंगे धोखा

0
57

दुनिया का हर व्यक्ति आज के दौर में सफलता पाने और अमीर बनने के लिए कुछ भी कर सकता हैं। तो ऐसे में किसी पर भी विश्वास करना बहुत ही मुश्किल काम होता हैं। व्यक्ति यह समझ ही नहीं पाता हैं,कि किस पर वह विश्वास करें और किस पर ना करें। क्योंकि धोखा देने वालों की कमी नहीं हैं। इस दुनिया और धोखा देने वाले केवल एक ही जगह पर सीमित नहीं हैं। वे कही भी हो सकते हैं। चाहे वो व्यापार हो रिलेशनशिप हो या दोस्ती हो धोखा कही भी व्यक्ति को मिल सकता हैं।

वही आपको बता दें,कि धोखा खाने के बाद व्यक्ति भावनात्मक स्तर पर बहुत ही प्रभावित हो जाता हैं। वही जिस प्रकार वास्तुशास्त्र का महत्व हैं,उसी तरह ही चीनी फेंग्शुई का भी बहुत महत्व होता हैं। फेंगसुई के मुताबिक व्यक्ति धोखा खाने से बच सकता हैं। मगर उसके लिए उसे कुछ खास और अहम बातों का ध्यान रखना होगा। तो आइए जानते हैं,कि वो कौन सी बातें हैं।

अगर कोई व्यक्ति अपने व्यापार के अधिकतर सौदे या फिर निर्णय मोबाइल या फोन के द्वारा करता हैं। तो उसे धोखा खाने से बचने के लिए टेलीफोन या फिर मोबाइल पर तीन चीनी सिक्कों को एक साथ लाल रिबन से बांधकर टेलीफोन और मोबाइल से चिपका देना चाहिए।

coins

इस उपाय को करने से सकारात्मक प्रभाव पड़ता हैं। वही व्यक्ति को दरवाजे और खिड़कियों की कभी भी कमर करके नहीं बैठना चाहिए। इससे विश्वासघात की संभावना अधिक बढ़ जाती हैं।

वही घर और कार्यालय की उत्तर दिशा वाली दीवारों पर एक नीला प्रकार देने वाला बल्ब लगवाना चाहिए या फिर नीले रंग का पेंट भी करवा सकते हैं। वही करियर संवारने के लिए फेंगशुई में इस उपाय को बहुत ही प्रभावशाली माना जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here