महिंद्रा मराजो के सभी वेरिएंट्स के फीचर्स, जानिए किसमें कितना है खास

0
159

जयपुर। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई एमपीवी मराजो के 9.99 लाख रुपये एक्सशोरुम के शुरुआती कीमत में लॉन्च की है। कंपनी ने इस शानदार एमपीवी कार को कुल चार वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया है। आज हम आपको इस एमपीवी कार के सभी वेरिएंट्स के कीमत और फीचर्स के बारे में बाताने जा रहे है। महिंद्रा मराजो में एम2, एम4, एम6 और एम8 वेरिएंट दिए गए है।

मराजो एम2 की बात करें तो इसकी कीमत 9,99,000 रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि यह इस एमपीवी की बेस वेरिएंट है। इस कार में फीचर्स के तौर पर आपको इंजन इमोबिलाइज, बिना व्हील कैप वाले 16-इंच स्टील व्हील्स, फैब्रिक सीट अपहोलस्ट्री,पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग और ड्राइवर इन्फोर्मेशन सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

इस शानदार एमपीवी कार के एम4 वेरिएंट की कीमत 10,95,000 रुपये रखी गई है। इस वेरिएंट में आपको फुल व्हील कैप्स के साथ 16-इंच स्टील व्हील्स, शार्क फिन एंटेना, ड्राइवर के लिए सीट हाईट एडजस्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सिंपल ऑडियो सिस्टम, रियर वाइपर और वॉशर और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर्स दिए गए है।

इसके बाद इस महिंद्रा मराजो के एम6 वेरिएंट को खरीदने पर आपको 12,40,000 रुपये खर्च करने होंगे। इस वेरिएंट में आपको कंपनी 16-इंच का एलॉय व्हील्स, LED डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ बॉडी-कलर्ड ORVMs, प्रोजेक्टर हैडलैंप्स के साथ फॉलो मी होम फीचर, प्रीमियम फैब्रिक अपहोलस्ट्री, रिमोट कीलेस एंट्री और नैविगेशन सिस्टम के साथ कई और भी फीचर्स दे रही है।

इसके बाद मराजो की टॉप वेरिएंट यानी एम8 की बात करें तो इस वेरिएंट की कीमत 13,90,000 रुपये रखी गई है। महिंद्रा ने इस वेरिएंट में इस कार को सभी वेरिएंट के फीचर्स के अलावा,17-इंच का मशीन्ड एलॉय व्हील्स, LED डेटाइम रनिंग लैंप्स, 8GB इंटरनल स्टोरेज वाले 7-इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रायड ऑटो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रिवर्स कैमरा के साथ डिस्प्ले दिया दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here